Pawan Singh ने Monalisa के साथ पार की सभी हदें, सरेआम कर दिया ऐसा काम – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Bhojpuri Hot Video भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हुए हैं। आज के जमाने में देखा जाए तो सबसे ज्यादा किसी का नाम है तो वह है भोजपुरी सिनेमा के सीनियर सुपरस्टार पवन सिंह(Pawan Singh) का। पवन सिंह(Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा के एक बड़े हीरो है। हर कोई उनके एक्शन का दीवाना है। पवन सिंह को स्क्रीन पर देखना लोग काफी पसंद करते हैं।




ऐसे में पवन सिंह और मोनालिसा(Monalisa) का गाना इंटरनेट पर खूब देख जा रहा है। मोनालिसा पवन सिंह इस गाने में डांस करते हुए खूब रोमांटिक होते जा रहे हैं। दोनों की नजदीकियां देख कर दर्शक भी खूब आनंद ले रहे हैं। लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा का अंदाज एकदम अलग है। दोनों ही एक दूसरे से खूब रोमांस कर रहे हैं। पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल है मकइया में राजा जी। इस गाने को फिल्म दरार से लिया गया है।

इस गाने को आवाज दी है पवन सिंह और खुशबू जैन ने। यह गाना वेब म्यूजिक भोजपुरी नाम के चैनल द्वारा अपलोड किया गया है। इस गाने को अब तक 18 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजारों में इस गाने को लाइक मिले हुए हैं। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और वायरल भी करते जा रहे हैं।


लोगों को गाने में अभिनेता और अभिनेत्री का दिलकश अंदाज काफी भा रहा है। गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के हर एक अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। वह जिसके साथ भी काम करते हैं लोगों को पसंद आते हैं। पवन सिंह का भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। उनका यह गाना भी अब खूब देखा जा रहा हैं और वायरल भी हो रहा हैं। आप भी उनका यह गाना देख सकते हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप



Source link