दिल्ली-हरियाणा में नंदू गैंग का नेटवर्क होगा ध्वस्त! 300 पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर


Nandu gang - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में गैंगेस्टर्स के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है कि NIA की तर्ज पर दिल्ली की द्वारका डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने गैंगेस्टर्स के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है और दिल्ली-हरियाणा में 300 पुलिस वालों की टीम ने 23 लोकेशन पर छापेमारी की है। ये छापेमारी विदेश में बैठे कुख्यात गैंगस्टर नंदू के गैंग के ठिकानों पर की गई है, जिसमें हथियार और कैश बरामद हुआ है। पुलिस के निशाने पर गैंगेस्टर्स और उनके मददगार हैं। इसमें वह लोग भी शामिल हैं, जो जेल में बैठे गैंगस्टरों के इशारे पर काम करते हैं। 

जेलों में गैंगस्टरों की मदद करता है नंदू 

ऐसी जानकारी मिली है कि विदेश में बैठा कुख्यात गैंगस्टर नंदू जेलों में गैंगस्टरों की मदद करता है। मटियाला में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग का हाथ सामने आया था। पुलिस ने नंदू और उसके साथियों के ठिकानों पर छापा मारा है। ये छापेमारी सोनीपत, झज्जर समेत दिल्ली के कुछ ठिकानों पर हुई है। दिल्ली के एक ठिकाने से पुलिस ने 20 लाख रुपए कैश बरामद किया है, वहीं सोनीपत और झज्जर से कुछ हथियार बरामद किए गए हैं। इसके अलावा एक जगह से ड्रग्स की भी बरामदगी बताई जा रही है। 

दिल्ली पुलिस दूसरे राज्यों से हुई रिकवरी की डिटेल्स इकट्ठा कर रही है। इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस आज बड़ा खुलासा करने वाली है। 

ये भी पढ़ें: 

कैबिनेट मंत्री का एक शख्स को पीटते हुए VIDEO वायरल, बचाव में बोले- उसने गाली दी और मेरा कुर्ता फाड़ दिया 

दिल्ली में जरा बचकर! आज भी होगी झमाझम बारिश, घर से निकलने से पहले जान लें मौसम का अपडेट, नहीं तो पड़ सकते हैं बीमार

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link