Parineeti- Raghav Chadha Engagement | परिणीति और आप सांसद राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होने दिल्ली आएंगी प्रियंका चोपड़ा


परिणीति अपनी सगाई के दिन मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनेंगी। एक सूत्र ने हमें बताया “मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो और उनके घर के कई दौरे के बाद, परिणीति ने अपने बड़े दिन के लिए उनके द्वारा डिजाइन किए गए परिधान को पहनने का फैसला किया है। सगाई के दिन के लिए पोशाक का परीक्षण किया गया है।

परिणीति चोपड़ा औरआप सांसद राघव चड्ढा की सगाई की खबरें जोरों पर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपल 13 मई को सगाई करने वाले हैं। सगाई की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा का घर भी सगाई से एक दिन पहले खूब सजाया गया है। दोनों को कई बार साथ लंच और डिनर पर साथ देखा गया था जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी। माना जा रहा दोनों की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी भारत आ रही हैं। 

परिणीति चोपड़ा औरआप सांसद राघव चड्ढा की सगाई 

पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा अपनी वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन के सिलसिले में भारत में थीं। अभिनेत्री मुंबई में सह-कलाकार रिचर्ड मैडेन के साथ अपने वेब शो का प्रचार करने के लिए आयी थीं। वेब सीरीज जारी होने के बाद पीसी वापस अमेरिकी लौंट गयी थी। रिपोर्ट यह भी दावा करती है कि जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत आयी थी तब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रोके में भी शामिल हुई थी। अब महीने भर बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल होने का फैसला किया है। उनकी 13 मई को आप सांसद राघव चड्ढा से सगाई हो रही है।

राघव-परिणीति की सगाई में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई के लिए अपने काम के असाइनमेंट को होल्ड पर रखा है। सीटाडेल अभिनेत्री के 13 मई को अपनी बहन की सगाई में शामिल होने के लिए भारत की एक छोटी यात्रा करने की उम्मीद है। एक सूत्र ने बताया, “प्रियंका का कैलेंडर अभी हॉलीवुड में फिल्म के प्रचार में व्यस्त है। लेकिन उन्होंने परिणीति और राघव की सगाई के लिए उड़ान भरने के लिए दो दिन की छुट्टी ली है। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि निक जोनास और उनकी बेटी मालती भारत यात्रा के लिए उनके साथ शामिल होंगे या नहीं।

परिणीति और राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली में एक पारंपरिक समारोह में सगाई करने के लिए तैयार हैं।

परिणीति की सगाई की जानकारी

परिणीति अपनी सगाई के दिन मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनेंगी। एक सूत्र ने हमें बताया “मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो और उनके घर के कई दौरे के बाद, परिणीति ने अपने बड़े दिन के लिए उनके द्वारा डिजाइन किए गए परिधान को पहनने का फैसला किया है। सगाई के दिन के लिए पोशाक का परीक्षण किया गया है। उनका संक्षिप्त विवरण इसे सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण रखना था। वह एक नहीं है। भारी काम की बड़ी प्रशंसक। इसलिए वह कम से कम और उत्तम दर्जे का दिखना चाहती थी।

प्रियंका के लिए आगे क्या है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में सिटाडेल और लव अगेन में नजर आई थीं। उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही अपनी बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ हैं।



Source link