पाकिस्तान के मौलाना का कुतर्क, कहा- एक हाथ में लो कुरान और दूसरे में एटम बम का बक्सा, मिलेगी नेमत


pakistan economic crisis pakistan leader saad hussain rizvi said hold quran and atom bomb in your ha- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
पाकिस्तान की इकॉनमी सुधारने का नयाब तरीका

पाकिस्तान इन दिनों भारी आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। यहां की जनता के पास खाने तक का सामान नहीं है। पाकिस्तान को आर्थिक संकट में सहायता देने के लिए एक तरफ आईएमएफ जहां बेलआउट पैकेज देने के लिए मीटिंग कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के मौलाना कुतर्क करने में लगे हुए हैं। दरअसल तहरीक ए लब्बैक में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले साद हुसैन रिजवी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को एक सलाह दिया है। इस सलाह में मौलाना ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को आर्थिक मदद मांगने के लिए दाहिने हाथ में कुरान और बाए हाथ में एटम बम का बक्सा लेकर चलना चाहिए।

वीडियो हुआ वायरल

साद हुसैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिजवी कहते हैं- पाकिस्तान की इकॉनमी खतरे में है। तुम कहते हो पाकिस्तान में सड़कों पर निकलने से कुछ नहीं होता। मैं कहता हूं बाहर निकलो। कुरान को दाएं हाथ में उठाओं और बाएं हाथ में एटम बम के बक्से को लेकर पूरी काबीना भरकर स्वीडन ले जाओ। उनसे कहो हम कुरान के लिए आए हैं। सारी दुनिया की नेमतें तुम्हारे पांव में न आ जाए तो मेरा नाम बदल देना। 

पीएम इमरान के खरी खरी

साद हुसैन रिजवी ने भीड़ को संबोधित करते हुए पाकिस्तान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और वहां की सरकार को भी खूब खरी खरी सुनाते हैं। वो कहते हैं कि दुनियाभर में पाकिस्तान के नेता जहाज में बैठकर जा रहे हैं। वे दुनियाभर में घूम घूमकर भीख मांग रहे हैं। कोई तुम्हें भीख देता है कोई नहीं देता है। कुछ लोग इसके बदले अपनी बात मनवाते हैं। 

बता दें कि पाकिस्तान की हालत लगातार खराब हो रही है। बीते दिनों आई खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के पास मात्र 18 दिन तक आयात करने का बजट है। वहीं आईएमएफ से भी वह लगातार फंड देने की गुहार लगा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान में हालात ऐसे हैं कि वहां की जनता दाने दाने को मोहताज है। 

ये भी पढ़ें- “ईश निंदा” के आरोपों पर विकिपीडिया ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, सरकार ने अब उठाया ये कदम

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन





Source link