KKBKKJ में शहनाज गिल की ओवर एक्टिंग देखकर भड़के दर्शक, बोले- भाई ने इसे सिर पर चढ़ा लिया है


ऐप पर पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के जरिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपना डेब्यू किया है, लेकिन ना तो दर्शक उनकी एक्टिंग से इंप्रेस नजर आए और ना ही उनके अपीयरेंस से। सोशल मीडिया रिएक्शन के मुताबिक 2 घंटे 24 मिनट की फिल्म में शहनाज गिल को महज 4 मिनट 20 सेकेंड का रोल दिया गया है और उसमें भी शहनाज गिल ने अपनी ओवर एक्टिंग से सब कचरा कर दिया है। शहनाज के फैंस उन्हें इस ट्रोल ट्रेल में प्रोटेक्ट करते दिखे लेकिन अधिकतर लोगों ने यह शिकायत की है कि सलमान भाईजान ने शहनाज को बेमतलब सिर पर चढ़ा लिया है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “ऐसी लड़कियां सिर्फ यूट्यूब और विरल भयानी के चैनल पर अच्छी लगती हैं।” एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर पूछा- कितना स्क्रीन स्पेस है इसका? किसी ने जवाब दिया- 4 मिनट 20 सेकेंड। एक शख्स ने लिखा- मेरी तो समझ से बाहर है कि सलमान खान ने इतनी वाहियात स्टार कास्ट को लिया कैसे। एक शख्स ने लिखा- इसको पंजाबी इंडस्ट्री में 5 मिनट का रोल नहीं देता है कोई, भाई ने इसे सिर पर चढ़ा लिया है।

kisi ka bhai kisi ki jaan shehnaaz gill 1682127856

kisi ka bhai kisi ki jaan shehnaaz gill 1682127887

बिग बॉस के जरिए फेमस हो गईं शहनाज

इसी तरह के ढेरों ट्वीट आए हैं जिनमें लोगों ने शहनाज गिल की एक्टिंग के लिए उन्हें ट्रोल किया है। बता दें कि शहनाज गिल खुद को पंजाबी फिल्मों की कटरीना कैफ कहा करती थीं। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अपने चुलबुले अंदाज और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शहनाज गिल लंबे वक्त तक सुर्खियों में रहीं। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया और अपना खुद का एक शो भी शुरू किया जो कि यूट्यूब पर ही टेलीकास्ट किया जाता है।

Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Box Office Day 1

बात करें फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ऑरमैक्स मीडिया द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ 8 लाख रुपये का बिजनेस किया है। क्योंकि भारत में ईद आज शनिवार को मनाई जाएगी, तो ऐसे में माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म जबरदस्त बिजनेस करती नजर आएगी। सलमान खान की पिछले साल क्योंकि कोई फिल्म नहीं आई थी, इसलिए माना जा रहा है कि फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहेंगे।



Source link