Monalisa को देख बेकाबू हुए Nirahua और कर डाला ये कांड, वीडियो देख हुआ हंगामा – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार है। इनमें से एक नाम है भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav) का। दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की सभी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर काम कर चुके हैं। यह भी कहा जा सकता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा की अमूमन हर एक अभिनेत्री के साथ रोमांस कर चुके हैं।




वैसे तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी मशहूर है लेकिन दिनेश लाल यादव निरहुआ हर अभिनेत्री के साथ बखूबी काम करते हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) का गाना खूब वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) के साथ जबरदस्ती रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन


वह इस तरह के अंदाज़ में नज़र आ रहे है जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया हो। मोनालिसा भी उनके साथ खूब रोमांटिक हुए जा रही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा के इस वायरल होते हुए गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है हिली पलंग के पलाई। यह गाना 2017 का है।

– Advertisement –





इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगभग 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। इसके साथ ही इस गाने को शेयर करने वाले लोगों की संख्या भी अनगिनत हैं। लोग लगातार इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।



दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना उनकी फिल्म राजा बाबू से लिया गया है। दिनेश यादव के गाने को आवाज दी है कल्पना और छोटे बाबा ने। वही इसके लिरिक्स लिखे हैं आजाद सिंह ने। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्ट किया है छोटे बाबा ने। यह गाना सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।



Source link