पैपराजी के सामने बहू Alia Bhatt पर प्यार लुटाती दिखीं नीतू कपूर, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल – Neetu Kapoor was seen with Alia Bhatt soni razdan and shaheen bhatt actress enjoyed sunday lunch


सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि नीतू कपूर अपनी बहू आलिया भट्ट पर खूब प्यार लुटा रही हैं।

By Ekta Sharma

Publish Date: Mon, 12 Feb 2024 12:16 PM (IST)

Updated Date: Mon, 12 Feb 2024 12:16 PM (IST)

पैपराजी के सामने बहू Alia Bhatt पर प्यार लुटाती दिखीं नीतू कपूर, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
Alia Bhatt with Mother In law Neetu Kapoor

HighLights

  1. आलिया भट्ट फैमिली के साथ मुंबई में लंच पर निकलीं।
  2. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया।
  3. नीतू ने कार में बैठने से पहले अपनी बहू को लाड़ किया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Alia Bhatt Spotted With Family: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताती नजर आईं। रविवार को आलिया भट्ट ने अपनी फैमिली के साथ लंच डेट प्लान की। लंच डेट की एक झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 11 फरवरी को आलिया भट्ट, बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान, सास नीतू कपूर के साथ मुंबई में लंच पर निकलीं। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया।

फैमिली लंच पर स्पॉट हुईं आलिया

सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि नीतू कपूर अपनी बहू आलिया भट्ट पर खूब प्यार लुटा रही हैं। एक मोमेंट ऐसा भी आया जहां नीतू ने ऐसा प्यार बरसाया कि कुछ लोगों ने उन्हें क्यूट कहा, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। नीतू ने कार में बैठने से पहले अपनी बहू को लाड़ किया। सास-बहू के बीच ऐसी बाॅन्डिंग देख लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। दरअसल, एनिमल फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान यह खबर आई थी कि नीतू कपूर और आलिया भट्ट के बीच खटपट हो गई है। लेकिन अब इन अफवाहों पर रोक लग चुकी है।

आलिया और नीतू की बाॅन्डिंग को बताया फेक

सीऑफ करते समय आलिया और नीतू ने एक-दूसरे को गले लगाया और गुडबाय किस किया। अब इस वीडियो पर कई यूजर्स आलिया और नीतू को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स को ये काफी पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुस्कान झूठी है।” एक और यूजर ने लिखा, “सास मीडिया के सामने ओवर एक्टिंग कर रही हैं और आलिया अंदर ही अंदर काफी कुछ कह रही है।” अन्य ने लिखा, “ओवरएक्टिंग की दुकान है।”

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link