Murder Mubarak Trailer : क्लब में हुई हत्या, जांच के घेरे में सारा-करिश्मा समेत कई; क्या पंकज त्रिपाठी सुलझा पाएंगे केस


फिल्म मर्डर मुबारक का टीजर जब रिलीज हुआ था तो उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था जो अब रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक क्लब से जिसमें पंकज त्रिपाठी का वॉइस ओवर आता है द रॉयल दिल्ली क्लब जिसे ब्रिटिश ने बनाया था, ब्रिटिश के लिए। अब अंग्रेज चले गए और छोड़ गए ये मेंबर्स जो अंग्रेज से ज्यादा अंग्रेज हैं। इस दौरान क्लब के हैप्पी मोमेंट्स दिखाए जाते हैं जहां सारा अली खान डांस करती दिखती हैं। वहीं डिंपल कपाड़िया, करीना कपूर खान, टिस्का चोपड़ा और संजय कपूर एंजॉय करते हुए।

इसके बाद ट्रेलर में दिखता है कि एक मर्डर हो जाता है और इसकी जांच करते हैं एसीपी जिसे पंकज निभा रहे हैं। ट्रेलर के शुरुआत में जितने हैप्पी मोमेंट्स दिखते हैं बाद में वो काफी गंभीर हो जाता है। अब आखिर कौन होता है असली मर्डरर यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

रिएक्शन

ट्रेलर को अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। कोई कमेंट कर रहा है कि कई टैलेंटेड एक्टर्स साथ आए हैं तो धमाका तो जरूर होगा। किसी ने लिखा कि करिश्मा कपूर को सालों बाद देखकर अच्छा लगा। किसी ने लिखा कॉमेडी और थ्रिलर का अच्छा मिश्रण है।

सालों बाद होमी की फिल्म

होमी अदजानिया द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नय्यर अहम किरदार में हैं। बता दें कि होमी साल 2020 के बाद फिल्म लेकर आ रहे हैं बतौर डायरेक्टर। लास्ट होमी की फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी जिसमें इरफान खान लीड रोल में थे। अब 4 साल बाद उनकी फिल्म रिलीज हो रही है।

करिश्मा का कमबैक

इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म को गजल धालिवाल ने लिखा है सुप्रोतिम सेनगुप्ता के साथ। वहीं दिनेश विजन इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए करिश्मा काफी सालों बाद फिल्म में नजर आएंगी। लास्ट करिश्मा साल 2012 में रिलीज हुई डेंजरेस इश्क में दिखी थीं। जब एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा से कमबैक के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, इस शब्द कमबैक को हमेशा के लिए पैक करके कहीं पार्सल कर देना चाहिए। जब कोई कुछ सालों बाद ऑफस आता है तो क्या वह कॉर्पोरेट वर्ल्ड में कमबैक कर रहा है या सिर्फ वापस काम पर आया है। एक्टर्स के लिए कमबैक वर्ड का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए खासकर की फीमेल एक्टर्स।



Source link