Anupama 5 March: फिर आमने-सामने आए अनुपमा-वनराज, यशदीप देगा अनुज को मूव ऑन की सलाह


Anupama 5 March 2024 Full Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना हुआ है। सीरियल में फिर एक बार सभी किरदार एक दूसरे से जुड़ना शुरू हो गए हैं। वनराज शाह और बा अमेरिका पहुंच गए हैं जहां पर अनुज कपाड़िया, आध्या और अनुपमा पहले ही मौजूद हैं। सीरियल के 5 मार्च 2024 के एपिसोड में आप देखेंगे कि इवेंट में अनुज और यशदीप एक दूसरे से बातें करेंगे। जहां यशदीप अनुज की खैरियत पूछेगा वहीं उसे सलाह भी देगा कि उसे अब मूव ऑन कर जाना चाहिए और अपनी आगे की जिंदगी पर फोकस करना चाहिए।

अनुज को मूव ऑन करने की सलाह देगा यशदीप

यशदीप उससे कहेगा कि कहीं ऐसा ना हो कि जो पीछे छूट गया है उसे पकड़ने के चक्कर में जो आगे है (श्रुति और आध्या) से भी वो हाथ धो बैठे। अनुज कपाड़िया के पास इस बात का कोई जवाब नहीं होगा। अनुज कपाड़िया वीडियो कॉल पर आध्या से बात करके उसकी खैरियत लेगा और उसे पता चलेगा कि श्रुति की हालत बिलकुल भी ठीक नहीं है। उधर वनराज शाह की बेटी पाखी कुछ ऐसा प्लान कर रही है जो सबको शॉक में डाल देगा। वो अपने एक दोस्त से मिलेगी जो पुलिस में है।

अधिक को जेल भिजवाने का प्लान बना रही पाखी

पाखी अपने इस दोस्त को बताएगी कि वो किसी झूठे केस में फंसाकर अपने पति को जेल में डलवाना चाहती है। उसका दोस्त उसे सलाह देगा कि वो गलत कर रही है और जिसे वो जेल भेजना चाहती है वो ईशानी के पिता हैं। यह बात उसी रेस्त्रां में बैठा तपिश सुन लेगा और घर जाकर वो डिंपल को यह बात बताएगा। डिंपल कुछ भी करके अधिक को इस झूठे केस में फंसने से बचाने की बात कहेगी। लेकिन क्या दोनों मिलकर अधिक को झूठे केस में जेल जाने से बचा पाएंगे?

तोषू को चाभी देकर अनुज कर बैठा है बड़ी गलती?

इवेंट वाली जगह पर कुछ गुंडे आकर तोषू से पैसे मांगेंगे और उसे धमकी देंगे कि पैसे नहीं मिलने पर वो उसकी पत्नी और बेटी परी को निशाना बनाएंगे। उस वक्त तो अनुपमा उसे बचा लेगी लेकिन तोषू के दिमाग में लगातार यह बात चलती रहेगी। जब अनुज कपाड़िया इवेंट में आने जा रहे जूलरी ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स की सेफ्टी के लिए उसे लॉकर्स की चाभी देगा तो तोषू के दिमाग में गुंडों की दी धमकियां गूंजेंगी। वो चोरी का प्लान बनाने लगेगा। वहीं अनुज कपाड़िया इतनी बड़ी जिम्मेदारी तोषू को देते हुए कई बार सोचेगा।

ऐसा होगा अनुपमा और वनराज शाह का फेस ऑफ

अनुपमा जब अपने बॉस के साथ किंजल के घर पहुंचेगी तो वहां पर वनराज शाह दरवाजा खोलेगा। अंदर जाकर वो बा से मिलेगी और दोनों की आंखें भर आएंगी। जहां बा अनुपमा को देखकर बहुत खुश होगी वहीं अनुपमा की आंखों से भी खुशी के आंसू छलक आएंगे। वनराज शाह और यशदीप एक दूसरे से कोई बात नहीं करेंगे लेकिन दोनों के बीच एक अजीब सा बैरियर महसूस होगा। उधर जब अनुज कपाड़िया घर पहुंचेगा तो उस घर का खालीपन उसे काटने दौड़ेगा। वो सोचने लगेगा और अपनी जिंदगी के कुछ खास लम्हों को याद करेगा।



Source link