Maidaan का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज होगा! Ajay Devgn की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का नया पोस्टर देखें


रोमांचक परियोजनाओं की कतार में अजय देवगन की फिल्म मैदान का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, यह जीवनी खेल नाटक कोच सैयद अब्दुल रहीम के तहत भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों (1952-1962) को एक श्रद्धांजलि है। टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत का जश्न मनाया। 2019 के अंत तक अधिकांश फिल्मांकन पूरा करने के बावजूद, अप्रत्याशित घटनाओं के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई। अब, अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा पोस्टर साझा किया है, जिसमें ट्रेलर रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया है और इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए और अधिक चर्चा शुरू हो गई है।

मैदान का नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की तारीख

अजय देवगन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म मैदान का एक नया पोस्टर जारी किया और ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया। फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगा। पोस्टर बिल्कुल अलग है, और अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा-  “एक आदमी, एक टीम, एक राष्ट्र और अटूट विश्वास की एक असाधारण कहानी”। जिसने फुटबॉल के इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी!”

मैदान के बारे में

पिछले साल द न्यू इंडियन के साथ बातचीत में बोनी कपूर ने फिल्म के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की थी। महामारी और अप्रत्याशित मौसम के कारण काफी देरी हुई। मूल रूप से, उन्होंने छह महीने के लिए जमीन का एक टुकड़ा पट्टे पर लिया था, लेकिन असफलताओं के कारण, उन्हें इसे आगे बढ़ाना पड़ा, जिससे अतिरिक्त लागत लग गई। बड़ी भीड़ को प्रबंधित करना एक और बाधा थी, और उन्होंने देरी के लिए पर्याप्त बीमा मुआवजा नहीं मिलने पर निराशा व्यक्त की।

फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिका में हैं। पिछले साल मार्च में रिलीज़ हुए टीज़र ने प्रशंसकों की प्रत्याशा बढ़ा दी थी, और तब से फिल्म के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

वर्क फ्रंट पर अजय देवगन

मैदान के साथ-साथ, अजय देवगन वर्तमान में सिंघम अगेन के निर्माण में भी काम कर रहे हैं, जो रोहित शेट्टी के पुलिस जगत की बहुप्रतीक्षित फिल्म और सिंघम श्रृंखला का तीसरा अध्याय है। पिछली किस्त, जिसका नाम सिंघम अगेन भी था, 2014 में रिलीज़ हुई और इसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। इसकी सफलता के बाद, रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत सिम्बा और अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत सूर्यवंशी जैसे नए पात्रों को पुलिस जगत में पेश किया गया।

सिंघम अगेन दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे नए चेहरों को लेकर ब्रह्मांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म में करीना कपूर खान भी सिंघम रिटर्न्स में अजय की प्रेमिका की भूमिका में फिर से नजर आएंगी। अजय देवगन की आगामी परियोजनाओं में शैतान, औरों में कहां दम था, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 4 शामिल हैं।





Source link