व्यापारियों को महिंद्रा का गिफ्ट, कम कीमत पर लॉन्च हुई नई Bolero Max Pick Up – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Mahindra Bolero Maxx Pick Up: महिंद्रा भारत में अपनी एसयूवी कारों के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर है। लेकिन बीते मंगलवार को कंपनी ने बोलेरो मैक्स पिकअप को लॉन्च किया है। यह कंपनी की एक पिकअप ट्रक है, जिसके दो सीरीज एचडी और सिटी को बाजार में लाया गया है। इसकी कीमत 7.85 लाख रुपए से शुरू होती है। इस पिकअप ट्रक के 4 वेरिएंट्स बाजार में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें:-‘The Kerala Story’ बड़े भाई का कुर्ता और छोटे की शलवार पहनने वालों को तकलीफ क्यों-हम बताते हैं, यहां पढ़ें

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

इसके एचडी सीरीज में 2 लीटर, 1.5 लीटर, 1.5 लीटर और 1.3 लीटर जबकि सिटी सीरीज में 1.3 लीटर, 1.4 लीटर, 1.5 लीटर और CNG में उपलब्ध कराया गया है। महिंद्रा ने कहा है नई बोलेरो हल्की और कंपैक्ट होने वाली है। लेकिन इसका परफॉर्मेंस बहुत ही भारी है। इसमें डीजल के साथ सीएनजी का ऑप्शन भी मिलता है। इसके कार्गो बेड की लंबाई 3050 मिलीमीटर है। वहीं यह 1.3 टन से लेकर 2 टन तक का लोड ले सकता है। इस कार की खास बात यह है कि आप इसे सिर्फ ₹24999 की खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-कहीं नहीं मिलेगी इतनी सस्ती बाइक, उठा लो इस ऑफर का फायदा

इस नए आईमैक्स पिकअप ट्रक के फीचर्स बहुत ही जबरदस्त है। इसपर आप कई सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं। इसमें महिंद्रा ऐप के जरिए 50 से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध होती हैं। इसके अलावा इसमें वाहन ट्रैकिंग, रूट मैपिंग, जियो फेंसिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग आदि जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें हाइट एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट, 20000 किलोमीटर का सर्विस इंटरवल, चौड़ा व्हील और चौड़ा कार्गो बेड दिया गया है।

इसे 5.5 मीटर का टर्निंग रेडियस के साथ शहर में ड्राइविंग के लिए काफी आसान बनाया गया है। ज्यादा वजन ले जाने के कारण इसकी माइलेज भी कम नहीं होगी। इसमें 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। यह पिकअप ट्रक 1300 किलोग्राम तक का लोड उठा सकती है। ज्यादा आरामदायक सफर के लिए इसमें हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और डी प्लस टू बैठने की सुविधा मिलती है इसका इंजन 195 न्यूटन मीटर का पावरफुल टॉर्क जनरेट करता है।



Source link