मेट गाला पर भी दिखा बॉलीवुड का दोगलापन, इस एक्ट्रेस को छोड़ बस हो रही आलिया की तारीफ


Bollywood duplicity- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT/PRIYANKACHOPRA
Bollywood duplicity with priyanka chopra

फैशन ईवेंट मेट गाला 2023 में भारत की 2 एक्ट्रेसेस का जलवा पूरी दुनिया ने देखा और तारीफ की, लेकिन एक ही देश की 2 एक्ट्रेसेस के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने दोगलापन दिखाया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा है। दरअसल, 1 मई की रात हुए Met Gala 2023 ईवेंट में बॉलीवुड की चुलबुली और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा पहुंची थीं। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने मेट गाला लुक से सभी का ध्यान खींचा। एक तरफ जहां आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन की हुई व्हाइट गाउन ड्रेस पहनी थी तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में दिखाई दीं।

बॉलीवुड का दोगलापन

सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने मेट गाला लुक को शेयर किया है जिसमें वह गॉर्जियस लग रही हैं। आलिया भट्ट ने व्हाइड बॉल गाउन ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं जिसे 100,000 मोतियों से बनाया गया है। फोटोज में आलिया की खूबसूरती देखकर फैंस के साथ-साथ कैटरीना कैफ, करीना कपूर, मनीष मल्होत्रा, दिशा परमार, हंसिका मोटवानी, अनुषा और करण जौहर समेत कई और सेलेब्स ने उनकी तारीफ की। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक की फोटोज पर बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने कमेंट नहीं किया।

Bollywood duplicity

Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT

Bollywood duplicity

प्रियंका चोपड़ा को मिला फैंस का साथ

priyankachopra

Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA

Bollywood duplicity with priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनका मेट गाला लुक दिखाई दे रहा है। प्रियंका चोपडा ने ब्लैक हाई थाई स्लिट गाउन को डायमंड नेकलेस के साथ पहना। प्रियंका के नेकलेस को बुलगारी ने डिजाइन किया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। मेट गाला ईवेंट में प्रियंका अपने पति निक के साथ पहुंची थीं। प्रियंका की तस्वीरों पर बॉलीवुड के सेलेब्स जैसे करण जौहर और मनीष मल्होत्रा और एक्ट्रेसेस के कमेंट नहीं आए। जिसे देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैरान हूं कि क्यों मनीष मल्होत्रा और करण  जौहर ने प्रियंका की फोटोज पर कमेंट नहीं किया.. वे निश्चित रूप से आलिया पर हिट करेंगे।’ बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स का दोगलापन देखने को मिला है। प्रियंका अपने इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं कि एक वक्त पर बॉलीवुड ने उन्हें साइड लाइन कर दिया था।

यह भी पढ़ें: प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर हुई बोल्ड, खुल्लम-खुल्ला किया पुराने डायरेक्टर संग लिप-लॉक

Latest Bollywood News





Source link