Lok Sabha Chunaav: Kangana Ranaut मंडी में चुनाव जीत गईं तो छोड़ देंगी बॉलीवुड? एक्ट्रेस बोलीं- एक अच्छी हीरोइन…


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंडी सीट से चुनाव लड़ रही है। चुनावों में अपने भाषण के लिए कंगना लगातार हेडलाइंस में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो क्या वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। 

क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी कंगना रनौत?

आजतक के साथ हुए इंटरव्यू में कंगना रनौत से पूछा गया कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो क्या वो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का प्लान कर रही हैं। इसके जवाब में कंगना ने कहा कि वैसे ये बुरा आइडिया नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत से फिल्म मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने से मना किया है। 

कंगना बोलीं, बहुत से फिल्म मेकर्स कहते हैं प्लीज मत जाओ

कंगना ने अपने जवाब में कहा, “हां…मुझे बहुत सारे फिल्म मेकर्स कहते हैं कि हमारे पास एक अच्छ हीरोइन है, प्लीज मत जाओ। मैं अच्छी एक्टिंग करती हूं, पर चलो वो भी एक अच्छा कॉम्पलिमेंट है। मैं इसे अपनी प्रगति की तरह लेती हूं।”

कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह के बीच होगा मुकाबला

कंगना रनौत अपनी चुनावी रैलियों में विपक्ष पर जमकर हमला करती नजर आती हैं। बता दें, मंडी सीट पर इस बार कंगना रनौत और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार इस सीट से किसी महिला और बॉलीवुड हस्ती को मैदान में उतारा है। हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीट के लिए अंतिम चरण यानी 01 जून को मतदान होना है। 



Source link