Amrapali को छोड़ अब Ayushi Tiwari संग आधी रात रोमांस करने को बेकाबू हो उठे Pawan Singh, हुआ हंगामा – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Pawan Singh – Ayushi Tiwari Romance Video: भोजपुरी सॉन्ग ने इस समय हिंदी, पंजाबी और इंग्लिश सॉन्ग को भी पीछे छोड़ा हुआ है। भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज दिनों -दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। आए दिन भोजपुरी गाने वायरल रहते हैं। अब तक आपने निरहुआ और आम्रपाली का खूब रोमांस वीडियो देखा होगा, लेकिन आज हम आपके लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले पवन सिंह का एक ऐसा गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद बेकाबू हो जायेंगे।

पवन सिंह ने इस वीडियो में रोमांस की सारी हदों को पार कर दिया है। इस गाने में पवन सिंह और आयुषी तिवारी के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी गाना ‘मेरे मरद महोदय जी’ (Mere Marad Mahoday Ji) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन


इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आयुषी तिवारी रेड़ साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी हॉट केमिस्ट्री से पवन सिंह और आयुषी ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। ऐसे में इस गाने में आयुषी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर अपना बिदांस अंदाज दिखाया है।


पवन सिंह और आयुषी के इस गाने को लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ये तो गाने के आंकड़े बता रहे हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह का ये गाना उनकी फिल्म Sher Singh का है। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati और Azad Singh ने लिखा है और गाने को म्यूजिक Shyam-Azad ने दिया है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक शशांक राय जी हैं।



पवन सिंह और आयुषी तिवारी पर फिल्माए गए इस गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 10,84,11,174 से अधिक बार देखा जा चुका है।



Source link