आखिरी मौका! OPPO के इस फोन पर 28,000 रूपये की छूट, 108MP कैमरे के साथ मिलेगा बहुत कुछ शानदार – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली: Oppo Reno8T On Discount: मोबाइल मार्केट में अक्सर OPPO के फोन काफी चर्चित रहते है। अगर आप नए स्मार्टफोन को लेने के बारे में विचार कर रहे है तो आज हम आप को एक ऐसे ट्रेंड में रहने वाले Oppo Reno8T के बारे में बताते है। इस फोन को आप Flipkart से सस्ते दाम में खरीद सकते है क्योंकि इस मोबाइल पर अभी भारी डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। लेकिन उससे पहले आपको इसके कुछ टिप्स अपनाने होंगे तब आप इस को हजारों रुपयों की बचत के साथ परचेज कर सकेंगे। इस ओप्पो के फोन में आपको 108MP का कैमरा देखने को भी मिलता है। चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में डिटेल से बताते है।

Oppo Reno 8T Specifications And Features

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

इस हैंडसेट के स्पेक्स और फीचर की बात करें तो आपको इसमें 6.7 Inch की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलती है। जिसके कैमरे पर कंपनी ने काफी काम किया है, यही वजह है कि इस डिवाइस में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट साइड में 32MP का कैमरा मिलता है। पावर बैकअप के लिए आपको इस फोन में 4800 mAh की Lithium-ion Polymer की शानदार बैटरी दी जा रही हैं। जबकि इसके प्रोसेसर के लिए आपको इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 695 का चिपसेट दिया जा रहा है।

Oppo Reno 8T Price & Discount offers 

ओप्पो के इस फोन कि कीमत और ऑफर्स की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹38999 की है जिसे आप फ्लिप्कार्ट की सेल में 23%के डिस्काउंट के बाद 29,999 रूपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत HDFC बैंक के कार्ड पर 4000 रूपये की छूट मिल रही हैं। इसके अलावा standard बैंक कार्ड पर 3000 रूपये की छूट मिल रही है। साथ ही फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत तक की छूट भी मिल रही है। इसके अलावा आपको 28,000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यदि आप इस ऑफर का पूरा लाभ उठाते है तो आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। तो जल्दी से इस फोन को आर्डर कर फ्री में डिलीवर करवाएं और इसका भरपूर आनंद उठाएं।

इतना ही नहीं अगर आप कार्ड की वेबसाइट पर जाएंगे तो वहां पर आपको कई स्मार्ट फोन पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। जहां आप मदर्स डे पर खरीद कर इन्हें तोहफे में दे सकते है। इससे आपका बजट भी नहीं बिगड़ेगा और आपका काम भी हो जायेगा।




Source link