'लालू प्रसाद और उनका परिवार बिहार का सबसे बड़ा गुनहगार', पीएम मोदी का आरजेडी पर बड़ा हमला – India TV Hindi


बेतिया में पीएम मोदी का स्वागत करते हुए बीजेपी नेता- India TV Hindi

Image Source : PTI
बेतिया में पीएम मोदी का स्वागत करते हुए बीजेपी नेता

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और उनका परिवार बिहार का सबसे बड़ा गुनहगार  है। पीएम मोदी ने लालू पर एक दशक से अधिक के कार्यकाल के दौरान राज्य में जंगल राज कायम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जंगलराज वालों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की। रोजी रोटी के लोग बाहर जाते रहे और यहां एक ही परिवार फलता फूलता रहा। एक-एक नौकरी के बदले जमीन पर कब्जा किया गया। बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है। एनडीए सरकार जगलराज से बिहार को बचाकर इतना आगे लायी है।

बिहार में तेजी से हो रहा विकासः पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि इसी धरती ने मोहनदास को महात्मा गांधी बना दिया। जब-जब बिहार समृद्ध रहा है तब तब देश समृद्ध रहा है। बिहार में विकास का डबल इंजन लगने के बाद विकास में और तेजी आ गयी है। आज भी 13000 करोड़ से अधिक की सौगात मिली है। रेल, रोड, एलपीजी गैस जैसी अनेक परियोजनाए शामिल हैं। बिहार में एक दर्जन से अधिक पुल पर काम चल रहा है जिसमें से 5 गंगा पर बन रहे हैं। भोजपुरी में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि रउवा जानते बानी मोदी के गारंटी मने गारंटी पूरा होवे के गारंटी।

लालू परिवार पर बोला हमला

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में जब तक लालटेन का राज रहा तब तक सिर्फ एक ही परिवार की गरीबी मिटी, मोदी सच्चाई बताता है तो ये मोदी को ही गाली देते हैं। इंडी गठबंधन का मुद्दा है मोदी का परिवार नहीं है। क्या इनका परिवार है तो इन्हे लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए। आज कर्पूरी ठाकुर होते तो उनसे भी क्या ये वही सवाल पूछते। इन्होने भी तो अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया। आपके सामने वो आदमी है जिसने बहुत छोटी आयु में घर छोड़ दिया। मेरा कौन सा घर है जहां मैं लौटूं, मेरा तो पूरा भारत ही घर है। आज पूरा देश कह रहा है..”मैं हूँ मोदी का परिवार”.. “हम बानी मोदी के परिवार “। 

 





Source link