कुब्रा सैत ने बताया क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किस करके बोलती थीं- चल ना सेक्स सीन करते हैं


ऐप पर पढ़ें

कुब्रा सैत अपने इंटरव्यूज में कई बार सेक्रेड गेम्स के सेक्स सीन के बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने पहले बताया था कि वह उस सीन के बाद काफी रोई थीं। फिल्म में कुब्रा ट्रांसजेडर कुक्कू के रोल में थीं। अब उन्होंने अपने को-स्टार नवाजुद्दीन के साथ हुआ मजेदार किस्सा भी बताया है। कुब्रा ने नवाजुद्दीन की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने बताया कि नवाज इतने शरमाते थे कि पकड़कर सेक्स सीन करवाना पड़ता था। इतना ही नहीं कुब्रा उन्हें किस करके चिढ़ाती थीं कि चल ना सेक्स सीन करते हैं। 

सेक्स सीन के बाद रोई थीं कुब्रा

सेक्रेड गेम्स में कुब्रा और नवाजुद्दीन के इंटीमेट सीन्स हैं। सीरीज के डायरेक्टर अनुराग कश्यप थे। इसमें सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने भी एक्टिंग की है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कुब्रा ने सेक्स सीन के बारे में बताया, वो सीन पहले दिन शूट हुआ था। यह दिन का आखिरी सीन था। मुझे जाकर इस सीन को पूरा करना था। मुझे याद है कि हमने सीन पूरा किया और इसे करने में हमें 7 टेक लगे थे। सातवें टेक तक, मैं भूल गई कि मैं कितने घंटे से शूटिंग कर रही हूं। मैं फर्श पर गिर गई और उठ नहीं पाई। मैं एग्जॉस्ट हो गई थी और रोए जा रही थी। नवाज और अनुराग कश्यप ने मुझे उठाया और जोर से गले लगाया क्योंकि मैं रो रही थी। मैं धीरे से कट सुना।

पकड़कर करवाने पड़ते थे सेक्स सीन

कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में कहा, मैं उन्हें प्यार करती हूं। वह बहुत खूबसूरत इंसान हैं और बेहतरीन को-एक्टर भी। वह बहुत शरमीले भी हैं और हमारे वो सारे सीन्स साथ में थे। वह इस धरती के सबसे ज्यादा शरमाने वाले इंसान हैं। तो उनसे पकड़-पकड़कर सीन करवाना पड़ता था। मैं जाकर उनके गाल पर किस किया करती थी और बोलती थी, चल ना सेक्स सीन करते हैं। यह मेरी जॉब है और मुझे माहौल बनाना होता है।  



Source link