Komal Choudhary ने स्टेज से लड़कों को कहा ले-ले मजा, इसके बाद लड़कों ने मचा दिया हड़कम्प – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Komal Choudhary Hot : हरियाणा के डांस देशभर में काफी पसंद किए जाने लगे हैं। इसी कड़ी में कोमल चौधरी का नाम इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है। कोमल चौधरी(Komal Choudhary) भी सपना चौधरी की तरह एक स्टेज डांसर है। कोमल चौधरी(Komal Choudhary) हरियाणा भी हरियाणा में उभरता हुआ स्टार हैं। हर कोई उनके अंदाज़ का दीवाना है। कोमल चौधरी(Komal Choudhary dance) के नए गाने के बारे में बात करें तो उनके नए गाने के बोल है, ले ले मजा आज।




यह गाना इन दिनों खूब ज्यादा वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। कोमल चौधरी के इस नए गाने को सात लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई हजारों लोगों द्वारा इसे पसंद भी किया गया है। इस गाने को देखने और सुनने वालों की संख्या लगातार ही बढ़ते जा रही है। लोग कोमल चौधरी के डांस और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही कोमल चौधरी स्टेज पर आती हैं लोग उन्हें देखकर बेकाबू हुए जाते हैं उनके साथ डांस करने लग जाते हैं। इस गाने का टाइटल है छोरा तेरे संग चालू। कोमल चौधरी के इस गाने को आवाज दी है सिंगर सोनू ने।

इस गाने के लिए लिरिक्स लिखे हैं बल्लू बढ़ा ने। वहीं इस गाने का म्यूजिक दिया है सांवरिया स्टूडियो पालवाल ने। गौरतलब है कि इस गाने को खूब देखा जा रहा है। इसके साथ ही बता देगी हरियाणा के गानों की धूम कुछ ज्यादा ही मची हुई है।


लोगों को यह गाने काफी पसंद आते हैं। लोग हरियाणा के गानों और डांस को देखना पसंद करते हैं। सपना चौधरी ने ही हरियाणा के इन गानों और डांस को मशहूर किया हैं। सपना चौधरी की वजह से ही अन्य डांसर्स को पहचान मिली हैं। सबसे ज्यादा गाने सपना चौधरी के ही देखे जाते हैं, उनके स्टेज शो में सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप



Source link