KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा बहुत बड़ा झटका! कप्तान राहुल का IPL से बाहर होना लगभग तय – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

KL Rahul Injury: Lucknow Super Giants के कप्तान केएल राहुल Royal Challengers Bangalore के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए थे। वह आज CSK के खिलाफ हो रहे मुकाबले से भी बाहर हैं। ऐसे अनुमान लगाए जा रहें हैं कि वह अब पूरे सीजन से ही बाहर हो सकते हैं।

KL Rahul Ruled out of IPL: एलएससी के कप्तान केएल राहुल अब शायद ही इस सीजन में मैदान पर खेलते नजर आएंगे। राहुल का टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय बताया जा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट में BCCI सूत्र के हवाले से यह बात सामने आई है। जिसके बाद लखनऊ टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया गया ट्वीट भी इसी बात की ओर इशारा कर रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

लेकिन, लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से दी गई जानकारी के हिसाब से, राहुल सिर्फ आज CSK के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर रहेंगे। लेकिन बीसीसीआई सूत्र ने PTI को बताया है कि राहुल शायद ही अब इस सीजन में दोबारा खेलते नजर आएंगे।

सूत्र ने बताया है, ‘राहुल फिलहाल अपनी टीम के साथ लखनऊ में ही रुके हैं। लेकिन वह सीएसके के साथ होने वाले मुकाबले के बाद गुरुवार को LSG टीम कैंप को छोड़ देंगे। बीसीसीआई की मेडिकल फैसिलिटी में उनकी चौट का स्कैन होगा। जब किसी को भी इस प्रकार की चोट लगती है तो काफी दर्द के साथ सूजन भी रहती है। सूजन के खत्म होने में लगभग 24 से 48 घंटो का समय लगता है। जिसके बाद ही स्कैन किया जाता है।’

सूत्र के मुताबिक, क्योंकि वह भारतीय टेस्ट टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं, इसलिए यह बेहतर रहेगा कि वह आगे IPL के मैचो में हिस्सा ना लें। स्कैन के बाद जब चोट के बारे में सभी बाते पता चल जाएगी। उसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम फैसला लेगी कि आगे क्या हो सकता है।’

चोट के बाद ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे राहुल

केएल राहुल को 1 मई की रात को हुए  मैच में चोट लगी थी। आरसीबी के खिलाफ हुए इस मैच के सेकेण्ड ओवर में राहुल बुरी तरह चोटिल हो गए थे। मार्कस स्टोयनिस के इस ओवर की लास्ट बॉल पर डुप्लेसिस ने करारा शॉट लगाया था, जिसे बाउंड्री पार जाने से रोकने के चक्कर में केएल राहुल ने डाइव लगाई और इसी समय उनकी जांघ में खिंचाव आ गया था। वह काफी देर तक दर्द से कराह रहे थे। वह ठीक से चल भी नहीं हो पा रहे थे। हालत यह थी कि उन्हें तुरंग मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था।



Source link