Khatron Ke Khiladi 14: ' शो शुरू होने से पहले ही इस कंटेस्टेंट से डरीं शिल्पा शिंदे, कहा- मैंने वीडियो देखें हैं वो…


Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का आगाज जल्द ही होने वाला है। फाइनली रोहित को अपने शो के लिए 12 धुरंधर खिलाड़ी मिल चुके हैं, जो पानी में आग लगाने को तैयार हैं। बीते दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के सभी कंटेस्टेंट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से खुलकर बात की। साथ ही पैप्स को जमकर पोज दिए। कंटेस्टेंट की लिस्ट में टीवी के कई बड़े नामों को लॉक किया गया है। वहीं, शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि उन्हें किस कंटेस्टेंट से डर लग रहा है।

इस कंटेस्टेंट से डर रही हैं शिल्पा शिंदे

हाल ही में मीडिया के साथ एक ग्रुप इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे से जब पूछा गया कि उन्हें शो के 12 कंटेस्टेंट में से कौन सबसे ज्यादा स्ट्रांग लग रहा है। उन्हें किस्से डर है। इस पर शिल्पा ने कहा कि हर कोई एक कड़ा कॉम्पिटीटर है। लेकिन मुझे लगता है कि कृष्णा श्रॉफ ऐसी शख्स हैं, जिनसे मुझे थोड़ा डर है। इसके बाद शिल्पा ने आगे कहा, ‘मैं कृष्णा के फिटनेस वीडियो और तस्वीरें देखी हैं और वह जिस तरह की फिटनेस बनाए रखती हैं, उससे वह उनके साथ स्टंट में टक्कर देने से थोड़ा डरती हैं।’

निमरित को इस चीज से लगता है डर

वहीं, निमरित कौर अहलूवालिया ने कहा है कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है। शिल्पा ने मजाक करते हुए कहा कि निमृत जरूर मजाक कर रही हैं, क्योंकि निमृत खुद इतनी लंबी हैं और उन्हें ऊंचाई से डर कैसे लग सकता है। बता दें कि रोहित शेट्टी के शो से समर्थ जुरेल ने किनारा कर लिया है। बताया जा रहा है कि समर्थ के पैर में चोट लगी है, जिसकी वजह से उन्होंने लास्ट मोमेंट में शो करने से मना कर दिया।

शो में ये 12 खिलाड़ी दिखाएंगे दम

बता दें कि समर्थ जुरेल की जगह अब मन्नारा चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि वो समर्थ को रिप्लेस करेंगी। फिलहाल अभी इसको लेकर फाइनल रिपोर्ट सामने नहीं आई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की लिस्ट में अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज है।

default

KKK14 से समर्थ के आउट होते ही अभिषेक ने किया रिएक्टर, कहा – वो होता तो मैं…



Source link