केदार जाधव ने किया आरसीबी के बारे में बड़ा खुलासा, बताया टैगलाइन ‘PLAY BOLD’ की असली सच्चाई – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

इस सीज़न कमेंट्री बॉक्स से लेकर आरसीबी तक का सफ़र तय करने वाले खिलाड़ी केदार जाधव इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आईपीएल सीज़न 16 में मंगलवार के दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हुई जिसमें मुंबई की टीम ने जीत हासिल कर ली। लेकिन मैच से पहले बंगलौर की टीम के खिलाड़ी केदार जाधव ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, टीम के स्टार खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के टैगलाइन ‘प्ले बोल्ड’ का मतलब बताया है। उन्होंने बताया कि कैसे इस टैगलाइन का सीधा कनेक्शन टीम के धुरंधर बल्लेबाज़ विराट कोहली के साथ है।

केदार जाधव ने बातचीत करते हुए यह बताया कि टीम द्वारा यह टैगलाइन विराट कोहली के व्यक्तित्व से प्रेरित होकर रखा गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का मज़बूत और असरदार व्यक्तित्व है ठीक उसी तरह की चीज़ यह टैगलाइन भी दर्शाती है। उन्होंने आगे कहा कि विराट कोहली एक निडर और जुझारू खिलाड़ी हैं और उसी को ध्यान में रखते हुए इस टैगलाइन को लाया गया था।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

कमेंट्री बॉक्स से आरसीबी तक का सफ़र

इस सीज़न केदार जाधव हाल ही में बंगलौर की टीम का हिस्सा बने हैं और उन्होंने डेविड विली का स्थान लिया है। डेविड विली को चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा गया था जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने बचे हुए सीज़न के लिए केदार जाधव को अपने टीम में शामिल कर लिया। इससे पहले मिनी ऑक्शन में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, जिसके बाद केदार कमेंट्री करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन इसके बाद उनकी किस्मत के सितारे चमकते हुए नज़र आए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने उन्हें 1 करोड़ रुपये की राशि देकर अपनी टीम का हिस्सा बना लिया।




Source link