को-एक्टर को पसंद नहीं करती थीं करीना कपूर, ठुकरा दी थी फिल्म, किसकी ओर है इशारा?


नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन 6 में करीना कपूर ने खुलकर बातचीत की। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि करीना ने इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए। नेहा ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने किसी फिल्म को इसलिए मना किया क्योंकि वह को-एक्टर को पसंद नहीं करती थीं। करीना हां में जवाब देती हैं। वीडियो में वह किसी का नाम लेती तो नहीं दिखाई देती हैं लेकिन इसके बाद गॉसिप जरूर शुरू हो गई कि आखिर उन्होंने किस एक्टर के लिए फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

नेहा के साथ करीना का प्रोमो वीडियो

प्रोमो वीडियो में आगे नेहा ने करीना से कई सनसनीखेज सवाल पूछें। उन्होंने सवाल किया, वह अपनी किस फिल्म के सीन दोबारा शूट करना चाहती हैं? एक अन्य सवाल था, बॉलीवुड का कौन सा शख्स सेक्सपर्ट है? इन सभी सवालों पर करीना का जवाब एपिसोड में ही देखने को मिलेगा। कुछ को उन्होंने नजरअंदाज भी किया तो कई सवालों के जवाब दिए। ऐसा ही एक सवाल था कि क्या उन्होंने कभी किसी फिल्म को इसलिए ठुकराया है क्योंकि उन्हें अपना को-एक्टर पसंद नहीं आया, जिस पर करीना ने थम्स-अप का संकेत दिखाया। अब इस पर चर्चा है कि वह किस एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

कौन था वह एक्टर?

कुछ समय पहले रिपोर्ट थी करीना ने करण जौहर की एक फिल्म को रिजेक्ट किया था। उन्हें वह फिल्म और स्क्रिप्ट पसंद आई थी लेकिन वह उस एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। दरअसल पहले ऐसी अटकलें थीं कि करण जैहर ‘बदतमीज दिल’ नाम से फिल्म बनाने वाले थे जिसमें वह करीना और इमरान हाशमी को लेना चाहते थे। करीना ने जैसे ही सुना कि इमरान उनके को-एक्टर होंगे तो उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। तब ऐसी भी रिपोर्ट थी कि इमरान ए-लिस्टर्स एक्टर्स में शामिल नहीं हैं। साथ ही वह एक खास तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं जिनमें इंटीमेट और किसिंग सीन की भरमार होती है इसलिए करीना ने खुद को अलग कर लिया।

बहरहाल करीना ने किसी की ओर इशारा तो नहीं किया लेकिन उनके इस खुलासे ने फिर से चर्चाएं छेड़ दी हैं।



Source link