अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग… – India TV Hindi


Anupam kangana- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अनुपम खेर और कंगना रनौत।

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन नई लाइफ अपडेट के साथ ही कंगना रनौत राजनीतिक और गैर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात दर्शकों के सामने रखती हैं। कंगना का स्टाइल भी बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से काफी अलग है। कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और यही बात है कि वो अनुपम खेर से भी अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों ही ‘इमरजेंसी’ में एक साथ काम कर रहे हैं। आज अनुपम खेर का जन्मदिन है और इसी मौके पर कंगना ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। कंगना ने कंगना के वीडियो पर कमेंट कर के उनकी तारीफ की है, जिसका जवाब भी अनुपम ने स्पेशल अंदाज में ही किया है। 

अनुपम खेर का है जन्मदिन

फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि सभी ‘सेक्सी’ लोग मार्च के महीने में पैदा होते हैं। अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर अपना जन्मदिन 7 मार्च को मनाते हैं। बुधवार को जन्मदिन से एक दिन पहले एक्‍टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने फॉलोअर्स को अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी खुशखबरी देने का वादा करते नजर आ रहे हैं।

कंगना ने कही ये बात

मार्च में अपना जन्मदिन मनाने वाली कंगना ने एक्‍टर की पोस्‍ट पर लिखा, ‘सारे सेक्सी लोग मार्च में पैदा हुए हैं।’ कंगना के साथ उनकी आने वाली दूसरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करने वाले अनुपम ने एक्‍ट्रेस को जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहाहा, लेकिन आप सबसे सेक्सी हैं।’ भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित ‘इमरजेंसी’ 14 जून 2024 को रिलीज होगी।

कंगना का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है। इससे पहले कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी’ में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें: अभी खत्म नहीं हुआ अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, क्रेजी डांस से लेकर डांडिया करते दिखे बॉलीवुड सितारे

सारा तेंदुलकर की फोटो देखते ही छू-मंतर हुआ फैंस का कंफ्यूजन, कहने लगे- ये तो शुभमन गिल के पास भी

Latest Bollywood News





Source link