Animal की सफलता के बाद Sandeep Reddy Vanga ने तिरुपति मंदिर में चढ़ाए अपने बाल, गंजे लुक ने इंटरनेट को चौंकाया | Video


फिल्म एनिमल रिलीज होने के बाद से ही इसके एक्टर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा चर्चा में हैं। कुछ ने फिल्म की तारीफ की तो कुछ इसकी कहानी को महिला विरोधी बताते नजर आए। लेकिन इस फिल्म ने कमाई के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपना सिर मुंडवा लिया है और अपने बाल तिरूपति बालाजी मंदिर में चढ़ा दिए हैं। बता दें, तिरुमाला मंदिर में बाल दान करने की प्रथा सालों से चली आ रही है। कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति ऐसा करता है उसकी मनोकामना पूरी होती है। इसके अलावा इसके पीछे एक पौराणिक कहानी भी बताई जाती है।

 

संदीप रेड्डी वांगा ने अपना सिर मुंडवा लिया

इंटरनेट पर संदीप रेड्डी वांगा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मंदिर परिसर में खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनका लुक पहले से काफी अलग नजर आ रहा है। सिर के बालों के साथ-साथ उन्होंने अपनी दाढ़ी और मूंछें भी शेव कर ली हैं। विवादास्पद निर्देशक ने तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी को अपने बाल अर्पित किए हैं। अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद वांगा को हमेशा लंबे बालों और घनी दाढ़ी में देखा जाता था। अगर आप उनकी फिल्म के हीरो पर भी ध्यान दें तो वो हमेशा घनी दाढ़ी में ही नजर आते हैं। चाहे वह अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा हों, कबीर सिंह में शाहिद कपूर हों या एनिमल में रणबीर कपूर हों, इन सभी वांगा नायकों की दाढ़ी घनी थी।

एनिमल बहुत हिट रही

फिल्म एनिमल हाल के दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भारत में 553 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 915 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म में बाप-बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी दिखाई गई है। संपूर्ण एनिमल एल्बम भी बहुत हिट रहा। इसके साथ ही तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकारों को भी खास पहचान मिली।

एनिमल के लिए रणबीर को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला

रणबीर कपूर को एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर पॉपुलर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला, जबकि विक्रांत मैसी को उनकी फिल्म 12वीं फेल के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके अलावा फिल्म ने कई अन्य श्रेणियों में पुरस्कार जीते, जिनमें सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक के लिए भूपिंदर बब्बल और सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर के लिए हर्षवर्द्धन रामेश्वर शामिल हैं।





Source link