क्या एम एस धोनी दे रहे हैं रिटायरमेंट के संकेत ? अपने साइन वाली जर्सी गिफ्ट कर बढ़ा दी हलचल – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह का जलवा इस सीज़न जमकर देखने को मिल रहा है। उनकी लहर इस कदर चल रही है कि देश के किसी भी स्टेडियम में मैच के दौरान लोगों की जर्सी का रंग पीला दी दिखाई पड़ता है। माही ने इस तरह से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। माही जैसे ही मैदान पर कदम रखते हैं वैसे ही सिर्फ धोनी-धोनी की गूँज पूरे स्टेडियम में सुनाई देती है। माही के आकर्षक व्यक्तित्व के कारण ना सिर्फ चेन्नई के खिलाड़ी बल्कि विरोधी टीम के खिलाड़ी भी उनका सम्मान करते हैं। सीएसके के एक कार्यक्रम के दौरान माही ने सारे खिलाड़ियों को अपनी जर्सी गिफ्ट की है जिसपर उनके ख़ुद के सिग्नेचर हैं।

 

महेंद्र सिंह धोनी अचानक ही फ़ैसले लेकर लोगों को हैरान कर देते हैं, ऐसे में कयास ऐसे लगाए जा रहे हैं कि माही इस सीज़न के बाद अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि, धोनी ने अब तक इस बारे में कोई ख़ास प्रतिक्रिया नहीं दी है।

प्लेऑफ के बेहद करीब सीएसके

हमेशा की तरह इस सीज़न भी धोनी ने शानदार कप्तानी की है और अपनी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखा है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब तक 11 मैच खेल चुकी है जिसमें से उसने 6 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि 4 मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। अगर अंक तालिका की बात की जाए तो 13 अंकों को प्राप्त करके चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है। जिस तरह से टीम का प्रदर्शन नज़र आ रहा है उसे देखकर यही लग रहा कि सीएसके के लिए प्लेऑफ का रास्ता ज़्यादा मुश्किल नहीं होने वाला है।

 






Source link