IPL 2023 Video: यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल में रचा अनोखा इतिहास, इतनी गेंदों में ठोक डाला अर्धशतक – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः आईपीएल 16वें सीजन के 56वां मुकाबला अब रोमांचक दिशा में जा रहा है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 विकेट और 8 विकेट गंवाकर 149 रन बना लिए। अब राजस्थान रॉयल्स की टीम 150 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है। राजस्थान रॉयल्स की ओर से ओपनर बल्लेबाज ने यशस्वी जायसवाल ने एक तगड़ा रिकॉर्ड बना दिया।

राजस्थान रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज के रूप में यशस्वी जयसवाल ने वो कारनामा कर दिखाया जो आज तक कोई नहीं कर पाया। आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया, जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों ने भी तालियां बजाकर हौसला अफजाई की।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

यशस्वी जयसवाल ने ठोक डाले इतने रन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान यशस्वी जायसवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए वो कारनामा कर दिखाया जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। यशस्वी जयसवाल ने हर दिशा में शॉट खेलते हुए मात्र 13 गेंदों पर 50 रन जड़ दिए, जिससे हर किसी का दिल छू लिया। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर केएल राहुल का नाम आता है।

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2018 में केएल राहुल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में महज 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया था। इसके बाद तीसरा नंबर पैट कमिंस तीसरे नंबर पर आते हैं। आईपीएल 2022 में पैट कमिंस ने 14 गेंदों पर यह कारनामा किया था। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने मुंबई इंडियंस की टीम थी।

आईपीएल में अब तक खेले जा चुके हैं इतने मुकाबले

आईपीएल इतिहास में यह 16वां सीजन है, जो क्रिकेट फैंस की दिलों की धड़कन बना हुआ है। इस सीजन में अब तक 56 मुकाबले खेले जा चुके हैं। यह एक ऐसी प्रतियोगिता है, जिसमें सालाना एक नहीं कई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए निकलते हैं। भारत ही नहीं दुनियाभर में कई जबरदस्त बल्लेबाज हैं, जिन्होंने दुनिया में नाम रोशन करने में कोई कमी नहीं की।






Source link