16GB RAM, 50Wh बैटरी के साथ Infinix Inbook Y2 Plus होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Infinix जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया बजट-फ्रेंडली लैपटॉप Infinix Inbook Y2 Plus लॉन्च करने वाली है। हालांकि, लॉन्च तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन स्पेसिफिकेशंस का पहले ही पता चल चुका है। Inbook Y2 Plus में 15.6 इंच की एंटी ग्लेयर LCD डिस्प्ले दी जाएगी। यहां हम आपको Inbook Y2 Plus के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस और कीमत का बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Inbook Y2 Plus की अनुमानित कीमत

Infinix Inbook Y2 Plus की अनुमानित कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। यह लैपटॉप ब्लू, सिल्वर और ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा। अगले कुछ दिनों में Infinix Inbook Y2 Plus लॉन्च की तारीख की घोषणा होगी। अन्य Infinix डिवाइसेज के मामले में नया नोटबुक Flipkart के माध्यम से बेचा जाएगा।

Infinix Inbook Y2 Plus के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Inbook Y2 Plus में 15.6 इंच की एंटी ग्लेयर LCD डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका फुल एचडी रेजोल्यूशन और 260 निट्स ब्राइटनेस है। लैपटॉप में स्लीक और लाइटवेट डिजाइन है, जिसमें एल्युमिनियम बिल्ड और प्रीमियम फील है। Inbook Y2 Plus में 11th-generation Intel Core i3 और i5 CPU होगा। यह लैपटॉप Windows 11 Home Edition पर काम करेगा। 

Infinix के इस लैपटॉप में 16GB RAM और 512GB PCIe 3.0 स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड मिलेगा। Infinix Inbook Y2 Plus में 50Wh की बैटरी दी जाएगी जो कि PD 3.0 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। इसमें टाइप सी चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है, जिससे 75% बैटरी सिर्फ 60 मिनट्स में चार्ज हो सकती है।
   



Source link