IND vs ENG 4th Test: ‘विराट कोहली – केएल राहुल के बिना जीती टीम इंडिया’, सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक – IND vs ENG 4th Test Team India won without Virat Kohli KL Rahul Sourav Ganguly sprinkled salt on England wounds


IND vs ENG 4th Test: गांगुली ने अंग्रेज टीम को याद दिलाया है कि किस तरह भारत के युवा बल्लेबाजों के दम पर यह जीत हासिल हुई है।

By Arvind Dubey

Publish Date: Wed, 21 Feb 2024 12:40 PM (IST)

Updated Date: Wed, 21 Feb 2024 12:40 PM (IST)

IND vs ENG 4th Test: ‘विराट कोहली - केएल राहुल के बिना जीती टीम इंडिया’, सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक
गांगुली को पूरा भरोसा है कि टीम इंडिया रांची टेस्ट में जीत हासिल कर इंग्लैंड पर अजेय बढ़त हासिल कर लेगी।

HighLights

  1. 23 फरवरी से शुरू होगा सीरीज का चौथा टेस्ट
  2. रांची में होगा मुकाबला, टीम इंडिया की नजर सीरीज पर
  3. पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है टीम इंडिया

एजेंसी, रांची (IND vs ENG 4th Test)। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी को शुरू होने जा रहा है। पहले टेस्ट में हार के बाद अगले दो मुकाबलों में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और सीरीज में अभी 2-1 से आगे है।

खास बात यह है कि टीम इंडिया ने विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज की गैरमौजूदगी में यह जीत हासिल की है। इस बात को लेकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के जख्मों पर नमक छिड़का है।

सौरव गांगुली ने की टीम इंडिया की तारीफ

गांगुली ने अंग्रेज टीम को याद दिलाया है कि किस तरह भारत के युवा बल्लेबाजों के दम पर यह जीत हासिल हुई है। विराट कोहली और केएल राहुल जैसे मुझे बल्लेबाजों की अनुपस्थिति में युवा यशस्वी जायसवाल और सरफराज अहमद ने जिम्मेदारी ली।

पूर्व क्रिकेटर ने अपना पहला टेस्ट खेल रहे ध्रुव जुरेल ने की भी तारीफ की।

गांगुली ने आगे कहा कि यह टीम इंडिया का आत्मविश्वास ही था कि रविचंद्रन अश्विन के परिवार में इमरजेंसी आई, तो उन्हें मैच के बीच में छुट्टी दे दी गई। गांगुली को पूरा भरोसा है कि टीम इंडिया रांची टेस्ट में जीत हासिल कर इंग्लैंड पर अजेय बढ़त हासिल कर लेगी।

  • ABOUT THE AUTHOR
    14 9 2023 14589798 arvind pic

    करियर की शुरुआत 2006 में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के हिंदी सांध्य दैनिक ‘प्रभात किरण’ से की। इसके बाद न्यूज टुडे और हिंदी डेली पत्रिका (राजस्थान पत्रिका समूह) में सेवाएं दीं। 2014 में naidunia.com से डिजिटल की



Source link