Jio के इस प्लान में मिल रहा है ‘पैसा वसूल ऑफर’, 12 नहीं 13 महीने की वैलिडिटी और साथ में 912GB डाटा


जियो के इस प्लान में...- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो के इस प्लान में आपको एक महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिल जाती है।

Reliance Jio new Annual recharge plan : अगर आप जियो यूजर है और बार बार रिचार्ज करा कर परेशान हैं तो कंपनी ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान जारी किया है। जियो अपने यूजर्स के लिए वार्षिक प्लान लेकर आया है। इसमें आपको मंथली प्लान की तुलना में कई गुना अधिक फायदे मिलते हैं। जियो के नए प्लान में आपको 12 नहीं बल्कि 13 महीने की वैलिडिटी दी जा रही है इस वजह से यह प्लान दूसरे रिचार्ज प्लान की तुलना में कहीं ज्यादा फायदेमंद वाला है। जियो के 2999 रुपये के वार्षिक प्लान में 388 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है।

वार्षिक प्लान थोड़ा महंग जरूर लगता है क्योंकि इसमें आपको एक साथ पूरा पैसा जमा करना होता है लेकिन, इसके फायदे भी कई होते हैं। आइए जानते हैं कि अगर आप Jio के यह रिचार्ज प्लान लेते हैं तो इसमें आपको क्या ऑफर मिलता है।

जियो ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए तगड़ा वार्षिक रिचार्ज प्लान जारी किया है। 2,999 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस वजह से यह प्लान काफी किफायती बन जाता है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2.5 GB डाटा मिलता है यानी 388 दिनों में यूजर्स 912 GB डेटा का उपयोग कर पाएंगे।

 jio, Jio Annual recharge Plan, jio 388 days validity plan, Jio News

Image Source : फोटो साभार- जियो डॉट कॉम

जियो का यह रिचार्ज प्लान दूसरे प्लान से कहीं ज्यादा किफायती है।

जियो के इस वार्षिक प्लान में कस्टमर्स को वेलकम ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें लोगों को 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान में यूजर्स को 388 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और साथ ही हर दिन 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउट का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से फ्री मिलता है। 

यह भी पढ़ें- iPhone के ये मॉडल्स जल्द हो सकते हैं बंद, खरीदने से पहले सौ बार सोचें, Apple उठा सकती है बड़ा कदम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link