Shark Tank India 3: शो में कैमरे के सामने ही अनुपम मित्तल ने पिचर को दे दिया अलीटमेटम, कहा- या तो मुझे चुनो नहीं तो…


शार्क टैंक शो का तीसरा सीजन चल रहा है। इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। शो में ना सिर्फ कई नए और अलग बिजनेसेस देखने को मिलते हैं बल्कि कभी-कभी यहां शार्क्स और पिचर्स के बीच की डील भी दर्शकों को काफी एंटरटेन करती है। अब हाल के एपिसोड में हमने देखा कि 2 यंग पिचर एक प्रीमिक्स पाउडर ब्रांक को लेकर पिच करते हैं जो बच्चों के लिए है। अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता और नमिता थापर तो इस प्रोडक्ट को लेकर इंट्रेस्टेड थे और इसलिए वे प्रोडक्ट को लेकर डिटेल मांगते हैं।

अनुपम का अल्टीमेटम

दोनों ने बताया कि उन्होंने कॉलेज के पहले साल में ही बिजनेस स्टार्ट कर दिया था। उन्होंने दावा किया था कि उनके ब्रांड में फ्लेवर हैं। पिचर्स ने फिर 35 लाख की डिमांड की 4 प्रतिशत इक्विटी के साथ। अनुपम ने फिर 35 लाख का ऑफर दिया, लेकिन 7 प्रतिशत की इक्विटी के साथ। नमिता और रितेश साथ आए और अनुपम के ऑफर को मैच किया। अमन ने फिर अनुपम का साथ जोड़ा। इसके बाद पिचर्स फिर चारों शार्क को साथ आने को कहते हैं। हालांकि अनुपम मना कर देते हैं और उन्हें अल्टीमेटम दे देते हैं। वह कहते हैं कि या तो मुझे चुनमो या फिर अमन को नहीं तो मैं आउट हूं।

पिचर्स ने फिर शार्क्स को इक्विटी कम करने को बोला। सभी शार्क तैयार हो गए थे, उन्होंने फिर अनुपम और अमन को चुना।

शार्क टैंक 3

शार्क टैंक का तीसरा सीजन चल रहा है। इस सीजन में पहले के सीजन के शार्क नमिता थापर, अमन गुप्ता, पियुष बंसल, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह नजर आ रहे हैं। इनके अलाना नए शार्क भी आए हैं अमित जैन(कार देखो के सीईओ), रितेश अग्रवाल(ओयो के फाउंडर), अजहर इकबाल (इन शॉर्ट्स के को फाउंडर), राधिका गुप्ता(एडेलवेइस कैप्टिल के सीईओ) हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला भी शो से जुड़े।



Source link