नए लुक में मारुती की सबसे सस्ती फैमिली कार मचा रही गदर, 40,000 रुपए की बंपर छूट के साथ आप भी कर लें खरीददारी – Times Bull

Maruti EECO 7


नई दिल्ली: लोग कार को खरीदने में कढ़ी मेहनत करते हैं, इसके लिए पाई-पाई को जोड़ते हैं तब जाके कोई कार को खरीद पाते हैं। वही कार को खरीदने में लोग ऐसी गाड़ी को खरीदने में प्राथमिकता देते है, जिससे कभी फैमिली के साथ में जाया जा सके हैं। यही वजह है कि मार्केट में कंपनियों के  7 सीटर कारों की खूब सेल्स होती है। जिसमें से मारुती सुजुकी का Maruti EECO खास है। मार्केट में इन दिनों ये कार काफी पंसद की जा रही है। 

मार्केट में टॉप पर रहने के लिए कार मेकर कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर को दिए जा रही है, जिससे नए ग्राहकों के लिए ये मौका खास है। धाकड़ फीचर्स वाली Maruti Suzuki New 7 Seater EECO पर खास ऑफर दिया जा रहा है, Maruti Suzuki कंपनी अपनी पॉपुलर 7 सीटर कार Eeco पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। बता दें ये सीमित समय के लिए ऑफर है, इसलिए सोचने में ज्यादा समय व्यतीत न करें और जल्दी से अपनी मनपसंद कार बुक कर दीजिए।

Maruti Suzuki का कहना है कि भारतीय मार्केट में ज्यादा सीटिंग कैपिसिटी वाली कारों की डिमांड रहती है। खासकर ऐसी गाड़ियां जो लो मेंटनेंस के साथ ही बेहतर माइलेज भी देती हों। मारुति सुजुकी इको (Eeco 7 Seater) ग्राहकों की इन्हीं जरूरत को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है। ऐसे में Maruti Suzuki इस कार खरीदने वाले ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट देने का फैसला किया है

देखें  New 7 Seater EECO पर ऑफर

खबरों में बताया जा रहा है कि मारुति इको की खरीद पर कस्टमर्स 22,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस कार पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। अभी इस कार की कीमत 4.08 लाख रुपये से लेकर 5।39 लाख रुपये के बीच है। लेकिन डिस्काउंट ऑफऱ के बाद इसकी कीमत 3.86 लाख से 5.17 लाख रुपये हो जाएगी।

New 7 Seater EECO का इंजन और माइलेज

New 7 Seater EECO कार 5 सीटर और 7 सीटर दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इस कार में कंपनी ने 1.2-लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन दिया है जो 73PS की पावर और 98Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, और 16.11 KMPL का एवरेज देता है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। इसके अलावा ये कार CNG वेरिएंट में भी उपलब्ध है, जिसका इंजन 63PS की पावर और 85Nm का टॉर्क जेनरेट करता है जो 20.88 KMPL तक का माइलेज देता है।

New 7 Seater EECO के फीचर्स 

New 7 Seater EECO में मैनुअल एयर कंडिशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), ड्राइवर एयरबैग, स्पीड अलर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, एक एयरबैग और सीट बेल्ट रिमांइडर जैसे फीचर्स मिलते हैं।



Source link