बिहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बिगड़े बोल, सीएम नीतीश पर लगाया ये संगीन आरोप


bjp bihar state president samrat chaudhary- India TV Hindi

Image Source : ANI
बिहार बीजेपी अध्यक्ष के फिर से बिगड़े बोल

पटना: बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने फिर से विवादित बयान दिया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा ही संगीन आरोप लगाया है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि आज बिहार के हर घर में शराब पहुंच गई है और नीतीश कुमार को होम डिलीवरी के जरिए पैसा मिल रहा है। नीतीश कुमार की पार्टी अवैध शराब में 10 हजार करोड़ रुपये का घोटाला कर रही है। प्रशासन शराब माफिया के साथ सहयोग कर रहा है और सारा पैसा जद (यू) के खाते में भेज रहा है… इसलिए आज हम संकल्प लेते हैं कि 2024 में हम बिहार में पूर्ण बहुमत से जीतेंगे।

जबतक नीतीश को सीएम की गद्दी से नहीं उतारते, तब तक..

मंगलवार को बेगूसराय में सम्राट चौधरी ने कहा था कि 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से हटाना है और बिहार में भाजपा का ही मुख्यमंत्री बनेग। सम्राट चौधरी ने अपनी पगड़ी को लेकर कहा कि उन्होंने  नीतीश को मुख्यमंत्री पद से हटाने के संकल्प को लेकर पगड़ी बांधी है। भाजपा पार्टी का संकल्प है जब तक 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से उतार नहीं फेंकेंगे तब तक ये पगड़ी सर से नहीं उतरेगी। 

गिरिराज सिंह बोले-बिहार में भी योगी जैसा सीएम चाहिए

बेगूसराय  में एक समारोह  में सम्राट चौधरी को कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला जिसके बाद रैली निकाली गई। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी योगी जैसा मुख्यमंत्री बनाने की अपील लोगों से की और कहा कि जब से सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, तब से बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो का नारा लगने लगा है। सिंह ने कहा कि बिहार में योगी जैसे मुख्यमंत्री की जरूरत है। यहां जब मंदिर से माइक हटे तो मस्जिद से भी माइक हटाने का काम हो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन





Source link