इम्तियाज अली ने बताया क्यों नहीं बंद होंगी बॉलीवुड फिल्में, बोले- बहुत बार सुन चुका हूं कि…


इम्तियाज अली का नाम लेते ही उनके डायरेक्शन में बनी कई रोमांटिक फिल्में याद आ जाती हैं। अब वह पंजाबी फेमस सिंगर अमर सिंह चमकीला पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह मूवी़ ओटीटी पर रिलीज होगी। एक इंटरव्यू में इम्तियाज ने बॉलीवुड के खत्म होने पर अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि ऐसा कभी क्यों नहीं हो सकता।

क्यों नहीं बंद होगा बॉलीवुड

इम्तियाज से पूछा गया कि कोविड के बाद 2022 में लोग बोल रहे थे बॉलीवुड अब खत्म हो जाएगा। उन्होंने डीएनए को जवाब दिया, मैं दस बार सुन चुका हूं, अब बॉलीवुड नहीं चलेगा। जब मैं इंडस्ट्री में आया था तो लोगों ने कहा था, अब खत्म हो गया थिएटर, अब नहीं चलेगा। उससे पहले जब वीसीआर आया लोगों ने तब यही बात कही। कलर टीवी आया तब भी यही हुआ। लोगों ने कई बार कहा है कि सिनेमा बंद हो जाएगा। मगर सिनेमा बंद हुआ नहीं क्योंकि हम जैसे ड्रीमर हैं जो देखते हैं और बनाते भी हैं।

ओटीटी रिलीज की वजह

इम्तियाज ने कहा कि थिएटर में फिल्में देखने का अनुभव कभी फीका नहीं पड़ेगा। इसके बाद भी वह अमर सिंह चमकीला ओटीटी में रिलीज कर रहे हैं, इसकी वजह बताई, मैं जब कोई फिल्म बनाता हूं तो इसे बड़े पर्दे पर ही देखता हूं, इसको ज्यादा सिनेमैटिक बनाया है क्योंकि ओटीटी पर रिलीज हो रही है। जब मैं कोई फिल्म ओटीटी पर देखने के लिए चुनता हूं तो वो सिनेमैटिक रिच होती है। अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल 2024 से देखी जा सकेगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा होंगे।



Source link