Imlie Update: कैरी की इस हरकत से सूख जाएगी इमली- चीनी की जान, नशे में धुत अथर्व करेगा मां को फोन


ऐप पर पढ़ें

Imlie Written Update 12 May 2023: इमली में आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि कैरी, किचन में चीनी की मदद से काढ़ा बना रही होती है और तभी वहां पर इमली आ जाती है। इमली को देख चीनी छिप जाती है और आवाज से पहचान नहीं पाती है और इसके बाद छिपकर वापस कैंप से भाग जाती है। वहीं कैरी को समर कैंप में बच्चे वो गिफ्ट दिखाते हैं और पूछते हैं कि उसकी मां ने उन्हें क्या दिया और इसके बाद मजाक उड़ाते हैं। कैरी इस बात से बहुत उदास हो जाती है और समर कैंप से भाग जाती है। वहीं इमली भी कैरी के पीछे पीछे उसे ढूढ़ने निकल जाती है।

समर कैंप से भाग जाएगी कैरी

सड़क पर कैरी बीच में रुक जाएगी और ट्रैफिक के बीच में फंस जाएगी। उस सड़क पर ही इमली और चीनी भी रहेंगे और कैरी को देख लेंगे, लेकिन तभी कैरी गायब हो जाएगी। इमली और चीनी, कैरी को ढूंढते नजर आएंगे लेकिन एक दूसरे को नहीं देख पाएंगे। कैरी को फंसा देख इमली और चीनी की जान सूख जाएगी। वहीं घर पर अथर्व, शराब के नशे में डूबा नजर आएगा। इसके बाद उसे इमली की याद आएगी और उसे लगेगा कि इमली ने धैर्य को चुन लिया और उसका इंतजार नहीं किया। शराब में डूबा अथर्व कहेगा कि आज भी वो इमली से प्यार करता है।

अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर फंसी कैरी

थोड़ी बार देखने को मिलेगा की कैरी, गलती से एक अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर फंस जाती है और इमली उसे देख लेती है और मदद के लिए लोगों को रोकने लगती है। बड़ी कोशिश के बाद कुछ लोग मदद के लिए आते हैं और उसके बाद एंबुलेस को फोन लगाते हैं। वहीं दूसरी ओर नशे में धुत अथर्व, राणा विला में फोन लगाता है और फोन उसकी मां देविका उठाती है। मां की आवाज सुनकर अथर्व के आंसू आ जाएंगे लेकिन तभी फोन पर उसे धैर्य की आवाज सुनेगी और वो गुस्से में फोन काट देगा। 

अथर्व को होगी गलतफहमी

अथर्व को लगेगा कि उसका परिवार भी उसे भूल गया है और धैर्य को अपना लिया है। इसके बाद वो और शराब पीने लगेगा। इसके बाद डरी हुई कैरी को सुलाने के लिए इमली गाना गाती है, जिसे सुनकर कैरी सो जाती है।दूसरी ओर कैरी की मदद के लिए अभी तक कोई नहीं आता है, तभी इमली देखती है कि सड़क के किनारो बुल्डोजर खड़ा है और खुद इमली उसे लेकर निकल पड़ती है। अब इमली कैसे कैरो की बचाएगी ये तो आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा।



Source link