'इंसान तो हमसे 400 साल…' एलियंस के शिप पर 3 महीने रहकर आया शख्स, किया खुलासा


अमेरिका सेना के एक पूर्व पायलट ने एलियन को लेकर बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि वह एक ‘एलियन मदरशिप’ पर तीन महीना समय बिताया है.उनका दावा है कि इंसानों को जल्द ही ब्रह्मांड में ‘प्राचीन एलियन खंडहर’ मिलेंगे. शख्स की पहचान एलेक्स कोलियर के रूप में हुई है. वह यूएस आर्मी में हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में कार्य किया था.

कोलियर का कहना है कि, ‘वह साल1980 के दशक में दो एलियंस से बात की थी. वह कथित तौर पर ‘एंड्रोमेडियन्स’ के नाम से जाने जाने वाले एलियंस के साथ समय बिताया, जिन्हें विसियस और मोरोनय कहा जाता था. कोलियर ने दावा किया कि उनको एलियंस एख बहुस बड़े अंतरिक्ष यान पर ले कर गए थे. एक विशेष बेल्ट पहना कर एलियंस ने उनसे 3 महीनों तक बातचीत किया है.

बचपन में हुई थी मुलाकात
पूर्व पायलट कोलियर पहली बार यह अजीब मुठभेड़ 1960 के दशक में हुई थी, तब मैं बच्चा था. उन्होंने बताया कि लुका-छिपी खेलते हुए वह अपने दादा के घर के बाहर सो गए. जब वह जागे, तो खुद को एक अंधेरे कमरे में पाया. वही पर मेरी मुलाका ‘विसियस और मोरोनय’ से हुई. मैनें यूएफओ पर उनके साथ (Aliens) लगभग तीन महीने बिताए.

धरती के पर बस 18 मिनट
मल्टीवर्स होने या फिर अन्य डायमेंसन में होने की वजह से यह घटना पृथ्वी के समय में यह केवल 18 मिनट तक ही घटित हुआ, जबकि एलियंस के यान पर वह 3 महीने तक रहा था. उन्होंने कहा कि एलियन की दोनों जोड़ी ने स्पष्ट रूप से उसे बताया कि ब्रह्मांड में मनुष्य अकेले नहीं हैं और कई अन्य एलियन नस्लें भी हैं.

अंतरिक्ष में बिखरीं हुईं हैं एलियंस की खंडहरें
उन्होंने कहा कि ‘अंतरिक्ष 100 अरब आकाशगंगाएं हैं, लेकिन हम केवल एक आयाम या डायमेंशन को देख रहे हैं. एंड्रोमेडियन्स के अनुसार, 100 ट्रिलियन आकाशगंगाएं हैं और हर आकाशगंगा में जीवन है, हम अकेले होने से बहुत दूर हैं. ब्रह्मांड विशाल है… हम अभी अंतरिक्ष की यात्रा शुरू कर रहे हैं और हमें हर जगह खंडहर मिलेंगे.’

400 साल आगे हैं इंसान
वहीं उसने कहा कि, ‘मैंने एक बार एंड्रोमेडियंस से पूछा था कि हम तकनीकी रूप से कितने उन्नत हैं, और (उन्होंने कहा कि) संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना तकनीकी रूप से हमारी सोच से 400 साल अधिक उन्नत है.’

Tags: ALIENS, America News, World ufo day



Source link