Haryanvi Dancer Rachna Tiwari ने हिलाया ऐसे बदन कि भीड़ हुई बेकाबू, खूब बरसे नोट – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख जवान लड़के ही नहीं बूढ़े भी आपा खो बैठते हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन सपना चौधरी को माना जाता है, जिनके कार्यक्रम में हजार नहीं लाखों में भीड़ इकट्ठा होती है।

लोकप्रियता ऐसी कि उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं, जो हर किसी को नाचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आज हम सपना चौधरी की बात नहीं कर रहे, क्योंकि इस जगत में एक से बढ़कर एक डांसर हैं। डांसरों की सूच में क्रमश: बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर कोमल रंगीली, गोरी नागोरी और रचना तिवारी की।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

ये सभी डांसर और सिंगर लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती रहती हैं। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। इस बीच रचना तिवारी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं, जो हर किसी को पागल बनाने के लिए काफी हैं। फैंस रचना तिवारी के डांस वीडियो देख आपा खोते दिख रहे हैं। आपने उनका वायरल वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

मंच पर रचना तिवारी ने ढाया कहर

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी इन दिनों लोगों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। रचना तिवार टाइट सूट और गले में दुपट्टा डाल बड़ी ही सेक्सी दिख रही हैं। रचना तिवारी को आप देख सकते हैं कि वे कितनी सुंदरता का जलवा बिखे रही हैं।

इतना ही नहीं हद तो जब हो रही है, जकि फैंस की भीड़ उन्हें अपने एंड्रॉयड फोन में कैद करती दिख रही है। रचना तिवारी के कूद-कूद कर मंच को भी हिला रही हैं, जो हर किसी के लिए बवाल मचा रहा है। आपने रचना तिवारी के इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक ताऊ नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं।

 



Source link