Sunny Leone के शो में हुआ ग्रेनेड से विस्फोट, जानें क्या है एक्ट्रेस का हाल


बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के फैशन शो वेन्यू के पास शनिवार चार फरवरी को धमाका हुआ है। ये धमाका मणिपुर के इंफाल के पूर्वी जिले में सुबह लगभग छह बजे हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने इस धमाके के काफी शक्तिशाली बताया है।

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है। सनी लियोनी के एक फैशन शो वेन्यू के पास जोरदार धमाका होने की खबर आई है। ये विस्फोट मणिपुर के इंफाल में होने वाले फैशन शो के वेन्यू के पास हुआ है।

इस विस्फोट को काफी शक्तिशाली बताया गया है। इस फैशन शो में सनी लियोन को पांच फरवरी को हिस्सा लेना था मगर शो से पहले ही धमाका होने से हर तरफ हड़कंप मच गया है। हालांकि गनिमत रही की सुबह छह बजे हुए इस विस्फोट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने दी है।

जानकारी के मुताबिक मणिपुर की राजधानी के हट्टा कांगजेइबंग इलाके में हुई घटना में कोई घायल नहीं हुआ। यह विस्फोट शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आयोजन स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ। अधिकारी ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया या ग्रेनेड का। उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी भी उग्रवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है।

वेन्यू से 100 मीटर दूर हुआ धमाका

जानकारी के मुताबिक ये धमाका उस जगह हुआ है जहां से फैशन शो का वेन्यू महज 100 मीटर दूर है। शुरुआती जानकारी में सामने आया कि ये विस्फोटक उपकरण की मदद से किया गया विस्फोट है। हालांकि कहा जा रहा है कि विस्फोट तीनी ग्रेनेड जैसे उपकरण की मदद से किया गया है।

पहले भी हो चुका है ब्लास्ट

जानकारी के मुताबिक ये पहला मौका नहीं है जब हाल ही के दिनों में मणिपुर में ब्लास्ट हुआ है। इससे पहले 25 जनवरी को उखरूल जिले में भी ब्लास्ट हुआ था। इस ब्लास्ट को शाम के समय में गांधी सर्कल में किया गया था, जिसमें कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा था। काफी जोरदार रहे इस धमाके की आवाज लगभग दो किलोमीटर तक सुनाई दी थी। 



Source link