सिर्फ 12 हजार रुपए में लपक लें, NOKIA का जबरदस्त 5G smartphone! जल्दी करें लिमिटेड ऑफर – Times Bull

Nokia G21 5g


नई दिल्ली, Nokia 5G smartphone Price : मोबाइल बाजार में आपको कई तरह के बजट वाले नए – नए स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। लेकिन अगर आपको कोई स्मार्टफोन पर भारी छूट दें तो शायद आपके लिए ये एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है। तो आज हम आपके लिए ऐसी की खुशखबरी लेकर आएं हैं, जिससे आपके फुले नहीं समा पाएंगे। दरअसल, आपको नोकिया के 5जी स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है जिसे आप सिर्फ व्हाट्सएप खरीद सकते हैं। ये छूट आपको Nokia G21 के डिवाइस पर मिल रही है। जिसे स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते ही आप इसे खरीदने का मन बना लेंगे। तो चलिए जानते है इस मोबाइल पर क्या कुछ स्पेशल डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा हैं।

Nokia G21 5g के स्पेक्स और फीचर्स 

आपको इस डिवाइस में 6.5 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले मिलती है। जिसका 720×1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन उपलब्ध है। Nokia G21 में प्रोसेसर के तौर पर इसमें 6 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज प्राप्त मिलती है। बात करें इसके इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। तो दूसरा 2 मेगापिक्सल का मेट्रो कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेट सेंसर कैमरा शामिल किया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट में कैमरा दिया गया है।

सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी शामिल किया गया है। इसके साथ पॉवर के लिए डिवाइस में 5050mAh की धांसू बैटरी प्रदान की गई है। जिसके साथ आपको 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट उपलब्ध है। साथ ही ये 90hz के साथ उपलब्ध है।

इसमें क्या कुछ है ऑफर और कीमत जानिए

बात करें नोकिया के मार्केट वैल्यू प्राइस की तो आपको इसकी कीमत ₹16999 है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 17% के डिस्काउंट के बाद ₹11499 में लिस्टेड किया गया है जिसमें आपको कई ऑफर मिल रहे हैं इसमें से एक बैंक ऑफर है। जिसे एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही आपको ₹2000 का अलग से डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं आपको आपके पुराने फोन या मौजूदा फोन के बदले में ₹14300 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आपको इन ऑफर्स का पूरा लाभ उठाते है तो आपको इस फोन की कीमत और भी सस्ते में मिलती है।

 

वहीं flipkart की Big Bachat Dhamaal Sale 2023 शुरू की गई है। जिसमें आप ग्राहकों को स्मार्टफोन के साथ टीवी, लैपटॉप, होम अप्लायंस, कपड़े इत्यादि बेहतरीन ऑफर में खरीदने को मिल रहे हैं। जिसमें आपको आपको डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इन प्रोडक्ट्स और गैजेट्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप किसी को नाम लिया दोस्तों में कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। हालांकि सीमित दिन तक ही उपलब्ध की गई लेकिन कमाल की डील ऑफर है। तो जल्दी जाइए और फटाफट से आज ही आर्डर कर इन प्रोडक्ट्स को अपनी घर डिलीवर करवाइए।

 



Source link