बाप रे! पहले खोला केबिन का दरवाजा, फिर फ्लाइट से लगा दी छलांग, उसके साथ जो हुआ वो…


ओटावा. एयर कनाडा के एक विमान में हैरान कर देने वाली घटना घटी है. जब यह कनाडा से दुबई की ओर उड़ान भरने ही वाली थी, तभी एक शख्स ने केबिन का दरवाजा खोलकर छलांग लगा दी, जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला 8 जनवरी का है, जो टोरंटो पियर्सन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की बताई जा रही है.

घटना के बाद वह 20 फीट नीचे सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. क्षेत्रीय पुलिस और अन्य आपातकालीन सेवाओं को घटनास्थल पर बुलाया गया. एयर कनाडा वेबसाइट के अनुसार, इस घटना के कारण बोइंग 747 के उड़ान भरने में लगभग छह घंटे की देरी हुई क्योंकि स्टाफ के सदस्यों ने यात्री की देखभाल की और स्थिति पर गौर किया. ग्लोबल न्यूज से बात करने वाले एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले को लेकर जांच जारी है.

गंदी नजरों से देख रहा था कैब ड्राइवर, महिला ने लगाया ऐसा दिमाग, आप भी करेंगे तारीफ

बाप रे! पहले खोला केबिन का दरवाजा, फिर फ्लाइट से लगा दी छलांग, उसके साथ जो हुआ वो...

इस बीच, कुछ दिन पहले एक 16 वर्षीय यात्री ने एयर कनाडा की उड़ान में अपने परिवार के एक सदस्य पर हमला कर दिया था. असामान्य स्थिति के परिणामस्वरूप यात्रियों को काफी चक्कर लगाना पड़ा और तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ा. 16 वर्षीय लड़की को साथी यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों ने काफी रोकने की कोशिश की थी. उसकी हरकत से परिवार के सदस्यों को “मामूली चोट” आईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उड़ान के दौरान किशोरी को हिरासत में लिया गया और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. किसी अन्य के घायल होने की सूचना नहीं है और हमले के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है. 

Tags: Big accident, Canada, Flight



Source link