Shahrukh Khan के छोटे भाई पर फराह खान ने फेंकी थी चप्पल और दी थी गालियां.. – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री आते हैं लेकिन हर कोई अपनी एक पहचान नहीं बना पाता है। लोगों को अपनी पहचान बनाने में कई साल लग जाते हैं उसके बाद जाकर उन्हें एक पहचान मिलती है। इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं अभिनेता जाएद खान(zayed khan) के बारे में। अभिनेता जाएद खान(zayed khan film) ने शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना मैं शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के छोटे भाई का किरदार अदा किया था।

यह फिल्म लोगों को पसंद आई थी और खूब चली थी और उनका किरदार भी लोगों को अच्छा लगा था। आपको बता दें कि इस फिल्म की कोरियोग्राफर फराह खान थी। इस दौरान उन्होंने जाएद खान को गाली दी थी इसके साथ ही उन्होंने चप्पल निकालकर भी उनके ऊपर से फेंकी थी।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

एक इंटरव्यू के दौरान जाएद खान ने खुद बताया था कि आखिर किस वजह से उन्हें उन्हें फराह खान ने चप्पल मारी थी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने कट बोल दिया था। इसी वजह से फराह खान का खून खोल गया था। फिल्म काफी ऊंचाई पर शूट हो रही थी और फिल्म की शूटिंग करने में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

इस वजह से उन्हें मेरे कट बोलने पर गुस्सा आ गया था। गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना वर्ष 2004 में रिलीज हुई थी और इसकी कहानी खुद फराह खान ने ही लिखी थी और इसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान सुष्मिता सेन अमृता राव और जाएद खान थे।

इस फिल्म की शूटिंग वेस्ट बंगाल में ‘सेंट पॉल’स्कूल में हुई थी। जाएद ने कहा, ‘फराह उस समय काफी गुस्से में थीं। उन्होंने मुझे खूब गालियां दीं और अपनी चप्पल भी मुझ पर फेंक दी। मैंने उनसे कहा- आप ये मुझसे कैसे आशा कर सकते हो कि कोई मर रहा हो और उसपर मैं डांस करूं।



Source link