Emraan Hashmi ने Kangana Ranaut के नेपोटिज्म वाले बयान पर किया रिएक्ट, जानें गैंगस्टर स्टार के विचारों पर क्या कहा?


बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेता इमरान हाशमी बॉलीवुड के अंदर और बाहर के मुद्दों पर काफी मुखर रहे हैं। भट्ट कैंप का हिस्सा होने के बावजूद उनके अपने कुछ संघर्ष थे। टाइगर 3 में विलेन के तौर पर शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद इमरान अब वेब सीरीज शोटाइम में नजर आएंगे। हाशमी के साथ नसीरुद्दीन शाह की विशेषता वाली सीरीज मनोरंजन उद्योग के बारे में कुछ जानकारी देगी। शोटाइम में श्रिया सरन, महिमा मकवाना और मौनी रॉय भी हैं। शो के प्रमोशन के दौरान इमरान प्रेस से गंभीर चर्चा में मशगूल हो गए। यहां तक कि उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर कंगना रनौत के दावों पर भी अपने विचार व्यक्त किए।

इमरान हाशमी ने अपनी गैंगस्टर सह-कलाकार कंगना रनौत के बारे में खुलकर बात की

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इमरान ने कंगना के साथ गैंगस्टर में काम किया है, जिससे उनका अभिनय डेब्यू हुआ था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। यहीं से कंगना ने सफलता की सीढ़ियां चढ़नी शुरू कर दीं। एक आउटसाइडर होने के बावजूद रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। हालांकि, पिछले कुछ सालों में कंगना ने इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर काफी कुछ कहा है और यह भी दावा किया है कि लगभग हर एक्टर ड्रग्स लेता है। अब इन दावों पर इमरान हाशमी ने जवाब दिया है।

इमरान ने कहा कि कंगना एक कलाकार के तौर पर बहुत अच्छी हैं। हो सकता है कि शुरुआती दिनों में उनका अनुभव रहा हो कि इंडस्ट्री ने उनका इतना स्वागत नहीं किया हो, लेकिन यहां हर कोई एक जैसा नहीं है। कंगना के साथ मेरा अनुभव ऐसा था कि उस समय मैंने एक हिट फिल्म दी थी, लेकिन फिर भी मैंने गैंगस्टर में खलनायक की भूमिका निभाई और वह केंद्र में थी। यह लगभग एक महिला केंद्रित फिल्म थी। इसलिए मुझे नहीं पता कि कब ऐसी धारणा बनी। लोग कहने लगे कि हर कोई नशे का आदी है या इंडस्ट्री सिर्फ नेपोटिज्म पर काम करती है। हालांकि, कंगना की अपनी राय हो सकती है, लेकिन पूरी इंडस्ट्री को दोष देना गलत है। सभी नशे के आदी नहीं हैं उद्योग में।

इमरान और कंगना ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है। पहली थी गैंगस्टर (2006), दूसरी थी 2009 की राज़ 2. उन्होंने आखिरी बार करण जौहर की फिल्म उंगली (2014) में साथ काम किया था।

इमरान हाशमी वर्कफ्रंट

इमरान का शोटाइम 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है। इसके अलावा हाशमी सारा अली खान स्टारर ऐ वतन मेरे वतन में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी।



Source link