Valentine’s Day 2023 | हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में… मोहब्बत में बदकिस्मत रहे ये बॉलीवुड सेलेब्स

bollywood celebs who have been unlucky in love large 1228 21


बी-टाउन के ये सितारे अपनी लाइफ में काफी सक्सेसफुल हैं लेकिन प्यार में अनलकी लगते हैं। सलमान खान से लेकर बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल तक, यहां उन सेलेब्स की लिस्ट है जिन्होंने खूब लाइमलाइट और पैसा कमाया, लेकिन प्यार में बदकिस्मत हैं।

कहते है कि प्यार किस्मत से मिलता हैं ढूढ़ने से नहीं। बॉलीवुड का एक बड़ा ही मशहूर गाना है – हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में… ये बात पूरी तरह से सच हैं। अगर प्यार ढूढ़ने से या पैसे से मिलता तो ये बॉलीवुड सितारें सिंगल नहीं होते। करोड़ो-अरबों की संपत्ति होने के बाद भी वेलेंटाइन डे पर यह किसी को विश नहीं कर सकते क्योंकि इनकी लाइफ में प्यार नहीं रहा। प्यार में बदकिस्मत रहे सेलेब्स में टाइगर 3 अभिनेता सलमान खान से लेकर बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल जैसी हस्तियां शामिल हैं। यहां उन हस्तियों की सूची दी गई है जो प्यार में बदकिस्मत रहे हैं-

अभिनेता जो प्यार में बदकिस्मत हैं

बी-टाउन के ये सितारे अपनी लाइफ में काफी सक्सेसफुल हैं लेकिन प्यार में अनलकी लगते हैं। सलमान खान से लेकर बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल तक, यहां उन सेलेब्स की लिस्ट है जिन्होंने खूब लाइमलाइट और पैसा कमाया, लेकिन प्यार में बदकिस्मत हैं।

सलमान ख़ान

टाइगर 3 अभिनेता सलमान खान का कथित तौर पर ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीत बिजलानी, सोमी अली, यूलिया वंतूर और कई अन्य अभिनेत्रियों से नाम जुड़ा लेकिन किसी का साथ नहीं मिला। आखिरकार उन्होंने प्यार शब्द से ही दूसरी बना ली। सलमान ने एक बार कहा था कि उन्हें लगता है कि शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है।

शहनाज गिल

बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल का नाम दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा गया था। ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार थे। लेकिन, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज ने अपने काम पर फोकस किया है। कहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला से पहले जब वह पंजाब में थी तब भी उनका एक बॉयफ्रेंड था लेकिन वो वह ज्यादा नशा करने लगा था जिसके कारण शहनाज गिन उसके साथ नहीं रह सकीं।

करण जौहर 

फिल्म निर्माता करण जौहर प्यार में बदकिस्मत हैं क्योंकि उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि उनके मन में ट्विंकल खन्ना के लिए फीलिंग्स हैं। निर्देशक कथित तौर पर कुछ समय के लिए साथ थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये।

कंगना रनौत

क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, ऋतिक रोशन और कई अन्य के साथ जोड़ा गया था। लेकिन, उनका कोई भी अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चला। एक बार कंगना ने खुलासा किया कि वह शादी करने में असमर्थ हैं क्योंकि उन्हें अभी तक वो इंसान नहीं मिला जो कंगना को समझ सके। एक बार कपिल शर्मा के शो में भी कंना ने कहा था कि हम जिसे चाहते हैं वो हमें कहां मिलता हैं। यह बात इशारा करती हैं कि कंगना भी किसी के प्यार में दीवानी थी लेकिन वो उन्हें नहीं मिला।

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर के अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ते की अफवाह थी, लेकिन इनमें से कोई भी लंबे समय तक नहीं चला। बाद में अभिनेत्री ने 2003 में व्यवसायी संजय कपूर से शादी कर ली, लेकिन वे अलग हो गए। एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी, लेकिन उन्होंने कहा ‘डिपेंड करता है’।

सुष्मिता सेन

आर्या अभिनेत्री सुष्मिता सेन प्यार में बदकिस्मत लगती हैं, लेकिन वह वसीम अकरम, विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, रोहमन शॉल और अन्य के साथ रिश्ते में थीं। एक साक्षात्कार में, सुष्मिता ने खुलासा किया कि वह शादी नहीं करना चाहती क्योंकि जिस आदमी को उन्होंने डेट उसने उन्हें निराश किया।



Source link