Emirates की एयर होस्टेस ने फ्लाइट में ट्राई किया Apple Vision Pro, देखें वीडियो


Emirates एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस का फ्लाइट में Apple Vision Pro ट्राई करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इटालियन डिजिटल क्रिएटर Otto Climan द्वारा इंस्टाग्राम पर रील साझा की गई है। यहां हम आपको इंस्ट्राग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

वीडियो में एक एयर होस्टेस जब क्लिमन को एप्पल विजन प्रो के साथ देखती है तो वह हैरान रह जाती है। शुरुआत में इंफ्लूएंसर ने एयरहोस्टेस को इसे ट्राई करने के लिए पूछा तो उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह सिर्फ इस पर उसकी राय चाहती थी, लेकिन बाद में वह इसे ट्राई करती है। “आप पहले इंसान हैं जिसके पास मैंने यह देखा है,” उसने यह भी कहा कि उसने सिर्फ टिकटॉक पर लोगों को इसका इस्तेमाल करते हुए देखा है। 

एयरहोस्टेस ने एक ट्राई करने के बाद Apple Vision Pro को वापिस क्लिमन को लौटा दिया और बहुत धन्यवाद किया। वह वर्चुअल रिएलिटी गोगल्स का इस्तेमाल करने के बाद काफी उत्साहित दिख रही थी। वीडियो पर कमेंट करते हुए हुए Emirates ने लिखा कि “हम भी ट्राई करना चाहते हैं!”

Apple Vision Pro की कीमत

Apple Vision Pro के बेस वेरिएंट 256GB की यूएसए में शुरुआती कीमत $3,499 (लगभग 2,90,520 रुपये) है। Apple Vision Pro के प्री-ऑर्डर 19 जनवरी, 2024 से शुरू हो गए हैं।

Apple Vision Pro के स्पेसिफिकेशंस

Apple Vision Pro में एक एक्सटर्नल बैटरी दी गई है जो एक केबल के जरिए कनेक्ट होती है। Vision Pro में 6 माइक्रोफोन, 2 प्राइमरी कैमरा, 6 सेकेंडरी (ट्रैकिंग) कैमरा, आई ट्रैकिंग के लिए 4 कैमरा, एक LiDAR स्कैनर और 6 अन्य सेंसर शामिल हैं। 

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि ग्राहकों ने कुछ दिनों के भीतर ही Apple Vision Pro को वापिस करना शुरू कर दियाहैं। Apple अपने उत्पादों के लिए 14 दिनों की रिटर्न और रिफंड पॉलिसी प्रदान करती है, जिसके तहत पसंद न आने पर यूजर उत्पाद को वापिस कर सकते हैं। एपल विजन प्रो को कई ग्राहक रिटर्न कर रहे हैं। द वर्ज ने बताया कि रिटर्न के लिए सबसे आम शिकायत सिरदर्द, मोशन सिकनेस और आंखों में तनाव है। सामान्य तौर पर वीआर हेडसेट यूजर्स ने आंखों में तनाव और खासतौर पर दर्द और लालिमा की शिकायत की है।
 





Source link