मगरमच्छ ने अचानक महिला पर किया हमला, उसके बाद जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके होश – India TV Hindi


मगरमच्छ ने महिला पर किया हमला- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
मगरमच्छ ने महिला पर किया हमला

इस प्रकृति ने हमें कई सारे जानवर दिए हैं। कुछ जानवर कद में छोटे और काफी प्यारे होते हैं। इनके शांत व्यवहार के कारण लोग इन्हें पालतू जानवर तक बना लेते हैं। मगर वहीं इस संसार में कुछ ऐसे जानवर भी हैं जिन्हें देखते ही इंसान की हवा टाइट हो जाए। खतरनाक जानवर का नाम सुनते ही आपके जहन में शेर, चीत, मगरमच्छ जैसे जानवरों का नाम दौड़ने लगेगा। ये जानवर इतने खतरनाक होते हैं कि इनके पास जाना खतरे से खाली नहीं होता है। इन जानवरों का ध्यान कुछ विशेष लोग रखते हैं जिन्हें इनकी ट्रेनिंग दी जाती है। मगर इन लोगों पर भी कब ये जानवर हमला कर दे, कोई कह नहीं सकता है। ऐसा ही एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ अपने टैंक से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा है। वहीं मौजूद एक महिला जू कीपर उसे पानी में वापस भेजने का प्रयास कर रही है। अचानक मगरमच्छ अपने जबड़े से उसका हाथ पकड़ लेता है और पानी में खींच लेता है। महिला अपना हाथ छुड़ाने की काफी कोशिश करती है मगर वह इसमे सफल नहीं हो पाती है। तभी वहां घूमने आया एक शख्स पानी में कूद जाता है और महिला को बचाने की कोशिश करने लगता है। काफी देर मशक्कत करने के बाद मगरमच्छ कहीं जाकर महिला का हाथ छोड़ता है। इसके बाद दोनों सावधानीपुर्वक बाहर निकलते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PicturesFoIder नाम के पेज शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में जानकारी दी गई है कि, ‘मगरमच्छ ने जू कीपर पर हमला कर दिया और घूमने आया शख्स उसे बचाने के लिए केज में कूद जाता है।’ हालांकि इसमें यह नहीं बताया गया है कि वीडियो कब का और किस जगह का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 38 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

इस रेस्टोरेंट की दाल में 24 कैरेट गोल्ड से लगाया जाता है तड़का, Video ने इंटरनेट की जनता को किया हैरान

‘अरे UP Police हेलमेट कहां है?’… पुलिसवालों से सवाल करती रही महिला, मगर नहीं दिया जवाब, Video हुआ वायरल

 





Source link