बाइक जितनी डाउन पेमेंट पर खरीदें Maruti Alto CNG, मिलेगा सबसे ज्यादा माइलेज, जानें ईजी EMI प्लान – Times Bull


Maruti Alto K10 CNG: फ्यूल की बढ़ती कीमत के बीच सीएनजी से चलने वाली गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। क्योंकि सीएनजी की कीमत कम होती है और इससे गाड़ी में ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। ऐसे में अगर आप भी एक सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको मारुति सुजुकी की पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो के10 एस सीएनजी (Maruti Alto K10 S CNG) के बारे में जानकारी देंगे। यह हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार है। इसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही पॉवरफुल इंजन मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है।

कंपनी ने मारुति ऑल्टो के10 एस सीएनजी (Maruti Alto K10 S CNG) के देश के मार्केट में 5,94,500 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। ऑन रोड इसकी कीमत 6,47,014 रुपये है। इस कार को खरीदने के लिए 6.47 लाख रुपये की जरूरत पड़ती है। लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-कृप्या खरीदारी से रुक जाइये, Mahindra की जबरदस्त 9 सीटर Bolero इस दिन होने जा रही लॉन्च

Maruti Alto K10 S CNG पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

कंपनी की पॉपुलर प्रीमियम एसयूवी मारुति ऑल्टो के10 एस सीएनजी (Maruti Alto K10 S CNG) को खरीदने के लिए ऑनलाइन ईएमआई और डाउन पेमेंट कैलकुलेटर की माने तो बैंक से आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,81,014 रुपये का लोन मिल जाएगा।

उसके बाद कंपनी को 66 हजार रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में देना होता है। आपको बता दें कि बैंक मारुति ऑल्टो के10 एस सीएनजी (Maruti Alto K10 S CNG) पर लोन 5 वर्ष यानी 60 महीनों के लिए उपलब्ध कराती है। जिसे आप 5 वर्ष तक हर महीने 12,288 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-लॉन्च से पहले ही छाई Maruti Jimny, इस फीचर्स के कारण धराधर हो रही बुकिंग, जानें इसकी कीमत

Maruti Alto K10 S CNG के स्पेसिफिकेशन

Maruti Alto K10 S CNG कार में कंपनी 998 सीसी की तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराती है। जिसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस इंजन की क्षमता 55.92 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 82.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसमें कंपनी ARAI द्वारा प्रमाणित 33.85 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज भी उपलब्ध कराती है।



Source link