कीमत बढ़ने से पहले Rs. 1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Honda City कार!


Honda ने हाल ही में अपनी कारों की कीमत में बढ़ोतरी की घोषणा की थी, जिसके अनुसार, कंपनी जनवरी 2024 से अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी करने की योजना बना रही है। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि इस प्राइस हाइक से पहले Honda City और Amaze खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को एक जबरदस्त ऑफर पेश किया जा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि Honda अपनी दो कारों पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पेश कर रही है। यदि आप भी आने वाले दिनों में इन दोनों कारों में से किसी को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हो सकता है कि यह आपके लिए एक फायदेमंद डील साबित हो।

TOI के अनुसार, Honda Cars India इस महीने देशभर में अपने चुनिंदा मॉडलों पर 1 लाख रुपये तक की बड़ी छूट दे रही है। हालांकि, यह पूरी तरह से कार की कीमत पर मिलने वाली छूट नहीं है, बल्कि इसमें कैश डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी शामिल हैं। बड़ी छूट Honda City, Honda City e:HEV के साथ Honda Amaze पर दी जा रही है।

रिपोर्ट कहती है कि यदि आप पांचवीं पीढ़ी की Honda City पेट्रोल वेरिएंट खरीदते हैं, तो आपको 90,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। वहीं, समान मॉडल के हाइब्रिड वेरिएंट e:HEV पर 1 लाख रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है। इसमें 25,000 रुपये की कैश छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 27,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है। इसके अलावा, ग्राहक पांच साल के वारंटी पैकेज के रूप में 23,000 रुपये की छूट पा सकते हैं।

ग्राहक दिसंबर 2023 में Honda Amaze पर 67,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। ये छूट 25,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 27,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस/वफादारी बोनस के रूप में उपलब्ध हैं।

बता दें कि हाल ही में होंडा कार्स इंडिया ने जनवरी 2023 से अपने सभी मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। हालांकि, अधिकारियों ने कहा है कि यह दिसंबर 2023 के अंत तक तय किया जाएगा कि कीमतों में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी।



Source link