मोबाइल के दाम पर घर लाएं Hero Splendor Plus Xtec, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग, तुरंत देखें यह बेस्ट डील – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली: Hero Splendor को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है। वहीं जो लोग Hero Splendor खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह खबर बहुत ही खास है। दरअसल हीरो ने अपनी Hero Splendor Plus Xtec पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। आप इस बाइक को सस्ते दाम में घर ला सकते हैं। देखा जाए तो इस ऑफर के जरिए सभी का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें- सरकार ने जारी की ई-श्रम कार्डधारकों की किस्त, फटाफट ऐसे चेक करें स्टेटस

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

कीमत की बात करें तो Hero Splendor Plus Xtec की  75, 446 की कीमत रुपये (एक्सरूम दिल्ली) है, जो ऑन-रोड होने पर 90767 रुपये हो जाती है। वैसे अब इस बाइक को खरीदेंगे तो आपको करीब 90 हजार रुपये एकसाथ खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन अच्छी बात यह है कि कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है. जिसके जरिए इसे बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे।

Hero Splendor Plus Xtec Finance Plan

बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 81767 रुपये का लोन लेना होगा। बाइक लेने के लिए आपको सिर्फ 9000 रुपये डाउनपेमेंट करना होगा। बाकी की रकम को चुकाने के लिए तय मासिक किस्त (EMI) देनी होगी।

लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल यानी 36 महीने का समय दिया जाएगा। इसी के साथ लोन पर 9.7 फीसदी सालाना ब्याज दर से ब्याज देना होगा।

Hero Splendor Plus XTEC Engine

कंपनी ने इसमें 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है। यह इंजन 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो एडवांस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आती है।

सस्पेंशन के तौर पर इसमें टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ स्विंगआर्म दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- Old Note: 5 रुपये के नोट में छपी ये तस्वीर दिला रही पूरी 10 लाख की रकम, जानें सेल करने का तरीका

Hero Splendor Plus XTEC Features

फीचर्स के तौर ओर इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसी के साथ LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL), फंकी बॉडी ग्राफिक्स के साथ चार नए कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।




Source link