सुबह होते ही सरसों तेल के दाम धौंधे मुंह धड़ाम, 1 लीटर की कीमत सुन उमड़ा जनसैलाब – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः सरसों तेल खरीदना अब बहुत ही आसान हो गया है, क्योंकि अब देशभर में कीमत गिरती नजर आ रही है। वैसे भी शादी-ब्याह का सीजन चलने से खुदरा मार्केट में सरसों तेल की सेल में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है, जिससे हर किसी की जेब का बजट बिगड़ा हुआ चल रहा है।

अगर आप सरसों का तेल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। देश के सबसे बड़े प्रदेश यूपी में सरसों तेल का भाव 152 से 160 रुपये प्रति लीटर में बिकता दिख रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर सकते हैं। जानकारों के मुताबिक, आपने अब जल्द ही सरसों तेल की खरीदारी नहीं की तो फिर जल्द ही महंगाई का सामना करना पड़ सकता है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

यूपी के इन शहरों में जानिए सरसों तेल का ताजा प्राइस

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में अगर आप सरसों का तेल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर यह खबर किसी वरदान से कम नहीं है। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों का तेल अपने उच्चतम स्तर से 55 रुपये लीटर सस्ता बिक रहा है। यहां आप आराम से 155 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं।

इसके अलावा जिला सीतापुर में भी सरसों का तेल बड़ा ही सस्ता बिक रहा है, जहां आप कुल 154 रुपये लीटर में खरीद सकते हैं। जिला बदायूं में सरसों तेल की ताजा कीमत 156 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। शाहजहांपुर में भी सरसों तेल बड़ा ही सस्ता बिक रहा है, जो खरीदारी का सुनहरा मौका है। आप जल्द ही यहां 153 रुपये लीटर के हिसाब से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

पश्चिमी यूपी के इन जिलों में जानें कीमत

पश्चिमी यूपी के जिला सहारनपुर में सरसों का तेल बहुत ही कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है, जहां आप मात्र 154 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा जिला मुजफ्फरनगर में सरसों तेल बहुत ही सस्ते में बिक रहा है, जहां कुल 153 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा जिला मेरठ और बागपत में भी सरसों का तेल बड़ा ही सस्ता में खरीदकर घर ला सकते हैं।

 

 




Source link