Anupamaa Twitter Review: क्या फेक ड्रामा है यार…अनुपमा और बा का इमोशनल मिलन देख दर्शकों का फूटा गुस्सा


अनुपमा में काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा शो में काफी इमोशनल मोमेंट्स भी आ रहे हैं। हाल ही में शो में अनुपमा और बा का मिलन दिखाया गया है। अब तक आपने देखा कि अनुपमा के साइन लेने के लिए वनराज, बा के साथ किंजल और तोषू के घर पहुंचे। बा को देखकर अनुपमा तो इमोशनल होती ही है, वहीं बा भी अपने आंसू नहीं रोक पातीं।- दोनों का इमोशनल ट्रैक दर्शकों को हालांकि पसंद नहीं आया।

लोगों को नहीं आया पसंद

ट्विटर पर इस एपिसोड की काफी आलोचना हो रही है। कोई कमेंट कर रहा है कि जिस बा ने हमेशा अनुपमा को टॉर्चर किया, उसके साथ अनुपमा को ऐसे इमोशनल नहीं होना चाहिए। वहीं एक ने लिखा कि बा वैसे तो हमेशा अनुपमा से नफरत करती थी, लेकिन अब उसे अनुपमा की अहमियत पता चल गई। एक ने लिखा कि अब बा इतना ड्रामा क्यों कर रही है। पहले तो अनुपमा को कोसती थी।

वनराज पर भी गुस्सा

वनराज आज भी सालों बाद अनुपमा के साथ अच्छे से बिहेव नहीं करता है। यशदीप और अनुपमा को देखकर वह फिर कमेंट करता है जिसपर अनुपमा उसे जवाब भी देती है कि आपको उससे क्या। वहीं सोशल मीडिया पर वनराज के बिहेवियर को भी पसंद नहीं किया गया। किसी ने लिखा कि यह वनराज खुद को समझता क्या है। कौन होता है वह अनुपमा पर सवाल उठाने वाला। वहीं एक ने लिखा खुद तो अनुपमा पर निर्भर है आज भी और उसपर ऊंगली उठाता है।

अनुपमा की मांग भरेगा अनुज

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि वनराज और यशदीप को लेकर अनुज बहुत इनसिक्योर हो जाएगा। वह अब किसी भी कीमत पर अनुपमा को खुद से दूर नहीं होने देना चाहता इसलिए वह आने वाले एपिसोड में अनुपमा की मांग सिंदूर से भर देगा। अब अनुज के ऐसा करने पर अनुपमा, आध्या और श्रुति का क्या रिएक्शन होगा देखते हैं।



Source link