Anupamaa: लीला बा ने बताया 'अनुपमा' में उनका फेवरेट सीन, वनराज की वजह से मिला था यह मौका


टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले धारावाहिक ‘अनुपमा’ में लीला बा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच ने बताया कि सीरियल में पिछले दिनों आए लीप के बारे में वो क्या सोचती हैं। अल्पना बुच ने कहा कि वो सीरियल में 5 साल का लीप बहुत लंबा नहीं माना जाता है। एक्ट्रेस ने कहा, “इस लीप ने हमारी कहानी के लिए नए आयाम खोल दिए हैं ताकि हम नए टॉपिक एक्सप्लोर कर सकें। हमें ऑडियंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, इस लीप और नए माहौल को पब्लिक ने पसंद किया है, जिसमें ज्यादातर पुरानी कास्ट पहले वाली ही है।”

अनुपमा में फेवरेट था यह वाला सीन

अल्पना ने कहा कि यह एक हाउसवाइफ की कहानी है और इस सीरियल के फैंस में हर उम्र वर्ग के लोग शामिल हैं। अल्पना बुच ने सीरियल से अपना पसंदीदा सीन भी बताया। उन्होंने कहा कि सीरियल में जब बा को अपने बेटे वनराज शाह के काव्या के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलता है, तो वो सीन उनका पसंदीदा सीन था। अल्पना बुच ने कहा, “यह हमेशा मेरा पसंदीदा सीन रहेगा, क्योंकि इसने मुझे एक चिंतिता और नाराज मां का रोल करने का मौका दिया। एक अनबायस्ड सास और एक विद्रोही महिला एक साथ नजर आई।”

सेट पर बिताती हैं घर से ज्यादा वक्त

अल्पना बुच ने अनुपमा सीरियल के सेट पर को अपना दूसरा घर बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि जितना वक्त वो घर में बिताती हैं लगभग उतना ही, या फिर उससे ज्यादा वक्त वो अनुपमा के सेट पर बिताती हैं। वहां सेट पर जो लोग हैं वो मेरी एक्सटेंडेड फैमिली की तरह हैं, और वो मेरा दूसरा घर है। तो मुझे हमेशा ही सेट पर जाने और वहां मेरे कलीग्स से मिलने का मन करता रहता है। अनुपमा मेरे लिए सिर्फ एक सीरियल नहीं है, यह मेरी खुशी की वजह है। और यह खुशी मेरे रोज के मोटिवेशन की वजह है।

सीरियल में फिर मिले अनुपमा और बा

बता दें कि अनुपमा सीरियल में लंबे वक्त तक रुपाली गांगुली और अल्पना बुच एक फ्रेम में नजर नहीं आई हैं। लीप के बाद अनुपमा जहां अमेरिका आ गई वहीं लीला बा भारत में ही रह गई। यही वजह थी कि दोनों किरदारों को एक फ्रेम में दर्शक नहीं देख पाए, लेकिन अब जब वनराज शाह अपनी मां के साथ अमेरिका आ गया है तो फैंस फिर एक बार दोनों को साथ देख पा रहे हैं। देखना होगा कि इसके बाद कहानी क्या मोड़ लेती है।



Source link